logo-image

Alia Bhatt के चहरे पर नजर आया प्रेगनेंसी ग्लो, फैंस ने कहा डॉल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), जो प्रेजेंट में अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन के प्रमोशन में बिसी हैं. अब धीरे धीरे सफलता के शिखर पर पहुंच रही हैं क्योंकि उनकी बैक-टू-बैक फिल्में फिल्म इंडस्ट्री में काफी चर्चा बटोर रही हैं.

Updated on: 28 Aug 2022, 05:28 PM

:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), जो प्रेजेंट में अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन (Brahmastra Part One: Shiva) के प्रमोशन में बिसी हैं. अब धीरे धीरे सफलता के शिखर पर पहुंच रही हैं क्योंकि उनकी बैक-टू-बैक फिल्में फिल्म इंडस्ट्री में काफी चर्चा बटोर रही हैं. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) हो या 'डार्लिंग्स' (Darlings), लोग उनके काम की सराहना कर रहे हैं और उनके अलग अलग किरदारों को भी खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही, अब उनके फैंस उन्हें ब्रह्मास्त्र के लिए बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

दरअसल, कुछ समय पहले, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर कीं थी. तस्वीरों में वह रेड और ब्लैक पोल्का डॉटेड फ्लेयर्ड ड्रेस पहने बिल्कुल डॉल जैसी लग रही थीं. उनके प्रेग्नेंसी ग्लो ने उन्के बिना मेकअप वाले लुक को और निखार दिया था. उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ खुला छोड़ दिया और हूप्स की एक जोड़ी के साथ पूरे लुक को एक्सेसराइज़ किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

यह भी पढें - बॉलीवुड सॉन्ग पर बेबी Malti के साथ थिरकती दिखीं Priyanka Chopra, वायरल हुई वीडियो

हाल ही में , आलिया भट्ट ने अपने एक प्रमोशनल इवेंट से कुछ और तस्वीरें भी शेयर की थीं, जहाँ वह एक बेज ओवरसाइज़्ड शर्ट में सूपर कूल लग रही थीं, जिसे उन्होंने पैच वर्क वाली जींस के साथ पेयर किया था और सॉफ्ट और डेवी मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया था. साथ ही एक्सेसरीज के लिए उन्होंने बड़े गोल्डन हूप्स को चुना. यह तो सब जानते हैं की आलिया भट्ट अपने स्टाइल को लेकर जानी जाती हैं और इस ट्रेंड के साथ बने रहने में कभी भी असफल नहीं होती हैं. चाहे 'गंगूबाई' के लिए सफेद साड़ी पहनना हो या 'डार्लिंग्स' के लिए ठाठ रखना, वह अपने हर लुक से अपने फैंस को दीवाना बना देती हैं.