logo-image

बरसों से गायब 'मोहब्बतें' एक्ट्रेस प्रीति झिंगयानी ने रैंप पर लगाई आग, VIDEO वायरल

एक्ट्रेस प्रीति झिंगयानी ने एक फैशन डिजाइनर के लिए रैंप वॉक किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 14 Apr 2023, 01:45 PM

नई दिल्ली:

Preeti Jhangiani Ramp Walk: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति झिंगयानी इन दिनों फिल्मों और शोबिज इंडस्ट्री से दूर हैं. हालांकि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फोटोज से छाई रहती हैं. प्रीति झिंगयानी को शाहरुख खान की फिल्म 'मोहब्बतें' में देखा गया था. हाल में एक्ट्रेस ने एक फैशन डिजाइनर के लिए रैंप वॉक किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में 'मोहब्बतें एक्ट्रेस' ब्लैक लहंगा पहने बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.

प्रीति ने गिराई अपने हुस्न की बिजलियां
प्रीति झिंगयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रैंप वॉक के कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने फैशन डिजाइनर अनुपमा के आउटफिट को कैरी किए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने 'GJC India' के इवेंट में रैंप वॉक किया था. ब्लैक कलर का शिमर लहंगा पहने प्रीति झिंगयानी बला सी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने इस लुक को डायमंड जूलरी, स्मोकी आईज और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preeti Jhangiani (@jhangianipreeti)

एक्ट्रेस की खूबसूरती देख दंग रह गए फैंस
बोल्ड-बिंदास लुक में मोहब्बतें एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं. साथ ही प्रीति ने अपनी मिलियन डॉलर स्माइल से इस लुक में चार चांद लगा दिए थे. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एजलेस ब्यूटी देख फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने एक्ट्रेस को क्लासी और एलिगेंट लिखकर उनके इस अंदाज को सराहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preeti Jhangiani (@jhangianipreeti)

मासूम चेहरे वाली प्रीति झिंगयानी इंस्टाग्राम पर काफी स्टाइलिश लुक्स में नजर आती हैं. बड़े पर्दे पर हमेशा साड़ी-सूट में नजर आने वाली  एक्ट्रेस को वेस्टर्न लुक में देख आपके भी होश उड़ जाएंगे. 42 साल की उम्र में भी प्रीति का ग्लैमर बरकार है. फिल्मों से दूर होते हुए भी एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस और स्टाइल को मेंटेन किया हुआ है. प्रीति ने साल 2008 में एक्टर प्रवीण डबास से शादी की थी और अब वो फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preeti Jhangiani (@jhangianipreeti)

प्रीति के करियर की बात करें तो उन्होंने 'ना तुम जानो ना हम', 'चांद के पार चलो', 'वाह! तेरा क्या कहना', 'एलओसी कारगिल' जैसी फिल्मों में काम किया था. हालांकि, एक्ट्रेस की ज्यादतर फिल्में फ्लॉप रही थीं.