logo-image

बिग बॉस 15: विधि पांड्या के नहाते वक्त, प्रतीक ने खोला बाथरूम का ताला

बिग बॉस 15: विधि पांड्या के नहाते वक्त, प्रतीक ने खोला बाथरूम का ताला

Updated on: 08 Oct 2021, 04:40 PM

मुंबई:

बिग बॉस 15 के प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल ने उस समय खुद को मुश्किल में पाया जब उन्होंने बाथरूम का ताला बाहर से खोला, जबकि उनकी सह-प्रतियोगी विधि पांड्या स्नान कर रही थीं।

अगले एपिसोड के प्रीव्यू प्रोमो में, प्रतीक गार्डन एरिया के वॉशरूम के दरवाजे की कुंडी तोड़ते हुए दिखाई दे रहे है, जबकि विधि अंदर थी। वह बाहर आती है और करण कुंद्रा और जय भानुशाली और अन्य लोगों से शिकायत करती है।

जैसे ही वह प्रतीक का सामना करने जाती है, वह अपने कार्यों को सही ठहराने की कोशिश करते है और कहते है कि उसके इरादे गलत नहीं थे।

साथी प्रतियोगी करण ने प्रतीक का सामना किया कि जब विधि अंदर थी तो वह बाथरूम के दरवाजे के पास क्या कर रहा था।

जिसके बाद एक और बहस छिड़ जाती है जहां हर कोई प्रतीक और निशांत भट्ट के खिलाफ बोलता है। जंगलवासी इस बात से सहमत हैं कि प्रतीक के इरादे गलत नहीं हैं, लेकिन जिस समय उन्होंने यह किया वह गलत था।

इसके बाद प्रतीक को यह कहते हुए सुना जाता है कि अगर उसकी मंशा गलत साबित हुई तो वह किसी को मार देगा और शो से बाहर हो जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.