News Nation Logo
भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

प्रतीक गांधी : मैं अपने निर्णय अपने दृढ़ विश्वास के आधार पर लेता हूं

प्रतीक गांधी : मैं अपने निर्णय अपने दृढ़ विश्वास के आधार पर लेता हूं

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 08 Oct 2021, 04:30:01 PM
Pratik Gandhi

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: वेब सीरीज स्कैम 1992 में अपने दमदार अभिनय से रातों-रात सनसनी बन चुके अभिनेता प्रतीक गांधी ने बताया कि वह उन प्रोजेक्ट्स को कैसे तय करते हैं जिनमें वह काम करना चाहते हैं या नहीं।

अभिनेता ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा कि यह मेरे लिए एक सरल तरीका है, मैंने पटकथा पढ़ी और मैं निर्देशक से उनकी ²ष्टि को समझने के लिए एक कथन भी लेता हूं। अगर यह मेरे साथ मेल खाता है और मैं इससे जुड़ा हुआ महसूस करता हूं, तो उसे मैं हाँ कहता हूँ।

यह प्रतीक के लिए गट्स फीलिंग के बारे में है, जो अपनी अगली फिल्म भवई की रिलीज के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा, मैं अपना निर्णय पूरी तरह से अपने गट्स (भावना) के आधार पर लेता हूं। मुझे प्रोजेक्ट का आकार या इसमें शामिल नाम नहीं दिखते। यह मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता।

प्रतीक ने मशहूर होने के फायदे और नुकसान के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा कि अच्छी बात यह है कि जहां तक कहानियों की बात है तो आपको बहुत सारे विकल्प दिए जाएंगे। आप ऐसी स्थिति में हैं कि आप एक ऐसे प्रोजेक्ट का चयन कर सकते हैं जो दिलचस्प किरदार बना सके जो लोगों के दिलों को छू सके। मेरे ख्याल से यह एक अच्छा हिस्सा है।

प्रतीक ने आगे कहा कि बहुत मुश्किल काम है अपने मन की स्थिति और अपने ध्यान को प्रबंधित करना। आपके चारों ओर हर कोई कुछ सोच रहा है और कुछ उम्मीद कर रहा है लेकिन आपको समान रूप से मानवीय, खुला और चरित्र से जुड़ा होना चाहिए।

भवई 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रतीक राजा राम जोशी और अभिनेत्री ऐंद्रिता रे रानी की मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म एक ड्रामा कंपनी में काम करने वाले दो अभिनेताओं की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है और उनकी रील लाइफ उनके वास्तविक जीवन को कैसे प्रभावित करती है, यह बताती है।

फिल्म जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत की गई है, जिसे धवल जयंतीलाल गड़ा, अक्षय जयंतीलाल गड़ा, पार्थ गज्जर और हार्दिक गज्जर फिल्मों द्वारा बैकबेंचर पिक्च र्स के सहयोग से निर्मित किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 08 Oct 2021, 04:30:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.