logo-image

प्रणव सचदेव ने टिनी डिजास्टर्स में 4 भूमिकाएं निभाने का अनुभव साझा किया

प्रणव सचदेव ने टिनी डिजास्टर्स में 4 भूमिकाएं निभाने का अनुभव साझा किया

Updated on: 14 Jul 2021, 09:55 PM

मुंबई:

अभिनेता प्रणव सचदेव ने आगामी लघु फिल्म टिनी डिजास्टर्स में चार अलग-अलग किरदार निभाए हैं और स्वाभाविक रूप से उत्साहित हैं।

प्रणव ने कहा, मुझे एक ही फिल्म में चार अलग-अलग भूमिकाएं निभाने का मौका मिल रहा है और मेरा मानना है कि यह किसी भी अभिनेता के लिए एक सपना है। मैंने एक कैसानोवा, एक दिल टूटने वाला प्रेमी, एक सुपर-रिच बव्वा और एक व्यसनी की भूमिका निभाई है। यह मूल रूप से जेन जेड का एक अलग तरह का प्रतिनिधित्व है।

फिल्म में ऐसी कहानियां हैं जो कुछ ही मिनटों में समाप्त हो जाती हैं। प्रणव इस फिल्म के पीछे के विचार साझा करते हुए कहते हैं, हम माइक्रोवेव पीढ़ी हैं, जो सब कुछ बहुत जल्दी चाहते हैं और रुझान दिखाते हैं कि दर्शकों का ध्यान दिन पर दिन कम होता जा रहा है। लघु फिल्में स्नैक करने योग्य हैं, मनोरंजन की एक त्वरित खुराक और लॉकडाउन ने केवल गति को तेज किया है। डिजिटल क्रांति। इसलिए, लोगों ने छोटी, कुरकुरी और जूसियर सामग्री के लिए अधिक भूख विकसित की है। मैं गलत हो सकता हूं, लेकिन मेरा अनुमान है कि छोटी सामग्री मनोरंजन का भविष्य होगी।

फिल्म का निर्देशन गौतम अरोड़ा ने किया है और इसमें नूपुर नागपाल, निर्मल कोठारी, दीया डे और दीपाली जैन भी हैं। यह अगस्त में रिलीज होने वाली है।

प्रणव सचदेव को जिंदगी डॉट कॉम और अगर तुम साथ हो जैसे शो में देखा जाता है और उन्होंने हाल ही में फिल्म अलमरियां में काम किया है, जो समलैंगिकता से संबंधित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.