logo-image

प्रणति राय प्रकाश कार्टेल में अपने किरदार से है काफी अलग

प्रणति राय प्रकाश कार्टेल में अपने किरदार से है काफी अलग

Updated on: 08 Aug 2021, 04:40 PM

मुंबई:

अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश, जो आगामी वेब श्रृंखला कार्टेल में दिखाई देंगी, उन्होंने शो में अपने चरित्र के साथ साझा की जाने वाली हड़ताली असमानताओं पर खुलासा किया है।

सेना की पृष्ठभूमि वाले परिवार से आने वाली, अभिनेत्री ने श्रृंखला में गैंगस्टर्स के परिवार से संबंधित लड़की सुमी आंग्रे की भूमिका निभाई है।

उसी के बारे में बात करते हुए, प्रणति ने कहा, सुमी और मैं बहुत अलग लोग हैं। वह एक लाड़ प्यार पाने वाली लड़की है जो घर पर अपने परिवार के साथ रहती है और एक अभिनेत्री बनने की ख्वाहिश रखती है, मैं वह थी जो 17 की थी तब ही घर से बहुत दूर पढ़ाई के लिए बाहर गई थी। मुझे बहुत सी चीजों को खुद मैनेज करना था और उसके जैसा लाड़ प्यार करने का कोई विकल्प नहीं था।

प्रणति ने कहा कि वह एक गैंगस्टर परिवार से आती है, इसके विपरीत मैं एक सेना की पृष्ठभूमि से आती हूं। वह शुरू में भावनात्मक रूप से कमजोर है, और यात्रा पर, अपनी ताकत और संक्रमण को एक मजबूत अस्तित्व में खोजती है। मुझे हमेशा भावनात्मक रूप से बहुत मजबूत होना पड़ता था, भले ही मैं एक कमजोर पक्ष रखती हूं।

एक भूमिका के दौरान मानवीय भावनाओं से निपटने के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि दुनिया भर में मानवीय भावनाएं समान हैं। एक बार जब आप सटीक भावना और चरित्र को समझ लेते हैं, तो प्रोजेक्शन किया जाना चाहिए। और मैंने उन भावनाओं को चुना जो हममें सामान्य हैं और उन्हें चरित्र और पटकथा के अनुसार पेश किया।

प्रणति आगामी वेब श्रृंखला कार्टेल में अभिनेता सुप्रिया पाठक, ऋत्विक धनजानी, तनुज विरवानी और अन्य के साथ दिखाई देंगी।

यह सीरीज ऑल्ट बालाजी पर 20 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.