logo-image

प्रणति राय प्रकाश ने अपनी कार्टेल की भूमिका के बारे में बताया

प्रणति राय प्रकाश ने अपनी कार्टेल की भूमिका के बारे में बताया

Updated on: 30 Jul 2021, 03:20 PM

मुंबई:

अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने आगामी वेब सीरीज कार्टेल में अपनी भूमिका के बारे में बात की है। वह अपने चरित्र को प्रेरित और भावनात्मक रूप से अस्थिर के रूप में वर्णित करती है।

प्रणति ने कहा कार्टेल में मेरे चरित्र का नाम सुमी है। वह एक महत्वाकांक्षी और बहुत प्रेरित अभिनेत्री है, जो अपने परिवार से प्यार करती है लेकिन संवेदनशील और भावनात्मक रूप से अस्थिर है। सीरीज में, आप उसका विकास होते हुए देखेंगे। वह आंग्रे परिवार की सबसे कम उम्र की सदस्य है और सबसे प्रिय है।

वेब सीरीज में तनुज विरवानी, ऋत्विक धनजानी और सनाया पिठावाला भी हैं। प्रणति अपनी भूमिका के बारे में बताने से खुद को रोक नहीं पाई।

23 वर्षीय अभिनेत्री ने आगे कहा, वह आंग्रे परिवार की सबसे कम उम्र की सदस्य हैं, जीवन से भरपूर और सबसे प्रिय हैं। सुप्रिया पाठक मैम, जितेंद्र जोशी सर जैसे महान अभिनेताओं के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। ऋत्विक धनजानी, तनुज विरवानी जो दूसरी बार मेरे सह-अभिनेता भी हैं! मेरे सभी सह-कलाकारों के साथ काम करना अच्छा लगा।

कार्टेल एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर एक एक्शन-ड्रामा है। यह मुंबई में आधारित है और इसमें एक्शन, ड्रामा और पावरप्ले के साथ कहानी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.