logo-image

गांधी जयंती के मौके पर प्रकाश राज ने किया ट्वीट, पूछा- सुलगता हुआ सवाल

कई बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके अभिनेता सोशल मीडिया और सार्वजनिक मंचों पर मोदी और भाजपा की अक्सर आलोचना करते रहे हैं, खासकर असहिष्णुता को लेकर

Updated on: 02 Oct 2019, 10:01 AM

नई दिल्ली:

अपने दमदार एक्टिंग से लोगों को दिलों पर राज करने वाले अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी फेमस हैं. आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर अभिनेता ने एक ट्वीट किया जो कि काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में सवाल करते हुए लिखा- 'गांधी जयंती, प्यारे नागरिकों... क्या इस दिन हम, 'जय श्री राम की हिंसा और हे राम की अहिंसा' पर विचार कर सकते हैं.'

फिलहाल प्रकाश के इस ट्वीट पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि कुछ वक्त पहले अभिनेता ने लोगसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाई थी लेकिन चुनाव में उनकी जीत नहीं हो पाई.

कई बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके अभिनेता सोशल मीडिया और सार्वजनिक मंचों पर मोदी और भाजपा की अक्सर आलोचना करते रहे हैं, खासकर असहिष्णुता को लेकर. 

यह भी पढ़ें: गांधी जयंती के मौके पर सलमान खान ने दिया ये स्पेशल मैसेज, साथ में फैंस से की ये अपील

बता दें कि प्रकाश अक्सर समाजिक मुद्दों पर अपनी राय लोगों के सामने रखते हैं. दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में प्रकाश राज एक जाना पहचाना नाम हैं. वह 'इरुवर', 'अंतापुरम' और 'कांचीवरम' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वह बॉलीवुड में भी 'सिंघम' और 'वांटेड' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.