logo-image

प्रकाश राज ने एमएए चुनाव में राजनीतिक हस्ताक्षेप का लगाया आरोप

प्रकाश राज ने एमएए चुनाव में राजनीतिक हस्ताक्षेप का लगाया आरोप

Updated on: 22 Oct 2021, 05:50 PM

हैदराबाद:

हाल ही में मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (एमएए) के चुनावों में विष्णु मांचू से हारे अभिनेता प्रकाश राज ने चुनाव में मांचू परिवार पर बेईमानी का आरोप लगाया है।

उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि जिस तरह से चुनाव हुए थे, उसमें राजनीतिक भागीदारी थी।

अपने हालिया ट्वीट्स में, प्रकाश राज ने आरोप लगाया था कि आंध्र प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी - वाईएसआरसीपी का एक प्रतिनिधि एमएए चुनावों में मौजूद था, जिसने चुनाव के दौरान विष्णु के पैनल को गुमराह करने में मदद की थी।

प्रकाश राज ने चुनाव अधिकारी कृष्ण मोहन से सवाल किया कि वह घटनाओं पर चुप क्यों हैं। उन्होंने ट्वीट किया हैशटैग एमएए चुनाव 2021। प्रिय चुनाव अधिकारी कृष्ण मोहन गरु, यह अभी शुरूआत है। हमें सीसीटीवी फुटेज दें। हम दुनिया को बताएंगे कि क्या हुआ, चुनाव कैसे हुए।

प्रकाश राज ने कहा कि हमने पहले ही वोटिंग बूथ से सीसीटीवी फुटेज के लिए अपील की थी। आप हमें स्पष्टीकरण देने में विफल रहे, महोदय। यहां सबूत हैं कि वाईएसआरसीपी प्रतिनिधि, सांबा शिव राव एमएए चुनाव के दिन बूथ पर थे। हमें जवाब चाहिए।

प्रकाश राज ने सांबा शिव राव पर पहले दर्ज आपराधिक आरोपों के बारे में भी विवरण साझा किया था। प्रकाश राज ने चुनाव के दिन मतदान केंद्र पर उनके साथ देखे गए मांचू मोहन बाबू और मांचू विष्णु से सवाल किए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.