logo-image

बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल 2021 में हाईवे नाइट्स ने मचाया धमाल

बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल 2021 में हाईवे नाइट्स ने मचाया धमाल

Updated on: 15 Oct 2021, 06:30 PM

मुंबई:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निमार्ता और अभिनेता प्रकाश झा की लघु फिल्म हाईवे नाइट्स ने बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल 2021 में ग्रैंड जूरी पुरस्कार जीता है। फिल्म के लिए ऑस्कर 2023 का रास्ता साफ हो गया है।

शुभम सिंह के साथ अखिलेश चौधरी द्वारा निर्मित फिल्म हॉलीवुड, लॉस एंजिल्स, यूएसए में एक थिएटर रिलीज होगी और ऑस्कर 2023 के लिए क्वालिफाई करेगी।

इस अवसर पर बात करते हुए, प्रकाश ने कहा कि मैं यह खबर सुनकर उत्साहित हूं और मैं पूरी टीम को बधाई देता हूं। यह एक महत्वपूर्ण संदेश वाली फिल्म है और मुझे उम्मीद है कि फिल्म पूरे देश में थिएटर, डिजिटल और टेलीविजन प्रसारण के साथ दुनिया के व्यापक दर्शकों तक पहुंचेगी।

हाईवे नाइट्स एक दिल को छू लेने वाली कहानी है जो महिलाओं के साथ होने वाले दुर्व्यवहार की बात करती है। फिल्म एक उम्रदराज, अधिक काम करने वाले लॉरी ड्राइवर के बारे में है जो एक रात एक युवा, गपशप करने वाली सेक्सवर्कर को लिफ्ट देता है और कैसे वे कुछ घंटों की छोटी यात्रा में एक बंधन विकसित करते हैं।

महिला का किरदार मजल व्यास ने निभाया है।

निर्देशक शुभम सिंह ने कहा कि यह मेरी पहली लघु फिल्म है और इस तरह की प्रशंसा प्राप्त करना खुशी की बात है। मैं प्रकाश जी का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने हमारी फिल्म में अभिनय करने के लिए सहमति व्यक्त की। यह एक चलती-फिरती कहानी है, जिससे पूरी दुनिया के लोग जुड़ सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.