logo-image

मैं फवाद खान के किरदार से प्रेरित था : प्रदीप दुहान

मैं फवाद खान के किरदार से प्रेरित था : प्रदीप दुहान

Updated on: 06 Sep 2021, 09:20 PM

मुंबई:

अभिनेता प्रदीप दुहान जो इस समय क्राइम एंड कन्फेशंस में नजर आ रहे हैं, इस शो पर ध्यान दिए जाने का आनंद ले रहे हैं। प्रदीप ने सीरीज में द सीक्रेट इन योर आइज नामक एक खंड में रुद्र की भूमिका निभाई है।

दुहान, जिन्हें बड़ी दूर से आए हैं शो के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है, ने खुलासा किया कि एक उत्तम दर्जे के शेफ की भूमिका निभाने के लिए, उन्होंने कपूर एंड संस में फवाद खान के चरित्र से प्रेरणा ली।

उन्होंने कहा, जब मैंने कहानी सुनी, तो मुझे कपूर एंड संस से फवाद खान के चरित्र पर वापस ले जाया गया। मैं उस चरित्र के साथ वैसा ही व्यवहार करना चाहता था, जैसा उसने उस चरित्र के साथ किया था। मैंने उसकी नकल करने की कोशिश नहीं की, लेकिन निश्चित रूप से प्रेरणा ली। मुझे उनसे बहुत सारी टिप्पणियां मिल रही हैं, जिसमें कहा गया है कि कोई भी चरित्र लोगों को फवाद की याद दिलाता है।

प्रदीप ने सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा, अपराध और इकबालिया मेरे लिए प्रयोगात्मक रहा है। अब तक, मैंने जो किरदार निभाए हैं, वे बहुस्तरीय नहीं थे। लेकिन इस संकलन में मेरे चरित्र में कई परतें हैं।

क्राइम एंड कन्फेशंस की स्ट्रीमिंग ऑल्ट बालाजी पर हो रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.