logo-image

प्राची देशाई ने टी.वी. शो से बॉलीवुड मे बनाई अलग पहचान

प्राची देशाई विक्रांत मैसी की अपकमिंग फिल्म में आएंगी नजर

Updated on: 17 Aug 2021, 12:50 PM

मुंबई:

टीवी शो से अपनी पहचान बनाने वाली प्राची देशाई को भला कौन भूल सकता है .सीरियल की दुनियां से बॉलीवुड के गलियारों तक इन्होंने अपनी बखूबी पहचान बनायी हैं.
 प्राची काफी दिनों से भले फिल्मों से दूर थी. लेकिन उनके फैंस का इंतजार हुआ खत्म अब प्राची की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है.   
टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकीं प्राची देसाई जल्द ही विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी। प्राची देसाई आखिरी बार मनोज बाजपेयी के साथ 'साइलेंस' में दिखाई दी थीं। 'क्रिमिनल जस्टिस' फेम विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित फिल्म फॉरेंसिक कथित तौर पर एक सस्पेंस थ्रिलर है। नए प्रोजेक्ट पर काम करने के बारे में बात करते हुए प्राची देसाई ने व्यक्त किया.कि वह कैसा महसूस कर रहीप्राची देसाई के करैक्टर को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। आपको उसकी सूचना तुरंत मिल जाये.तो चलिइ खबर को आगे बढ़ाते हैं  एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं इस थ्रिलर का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। विशाल के पास इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी दिलचस्प चीजें हैं। मैं एक ऐसी भूमिका निभाने जा रही हूं जिसका मैंने पहले कभी प्रयास नहीं किया है।

यह भी पढ़े : काबुल से IAF के विमान से निकले भारतीय दूतावास के सभी कर्मचारी

यह रोमांचक है कि लेखक और निर्देशक ऐसा प्रोजेक्ट लिख रहे हैं जो इतने अनोखे हैं। मैंने हमेशा राधिका और विक्रांत के काम की तारीफ की हैऔर मैं उनके साथ काम करके बहुत खुश हूं। इस फिल्म की कहानी का हिस्सा बनने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। मैं सेट पर आने और उनके साथ शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती हूं।'प्राची को फिल्म में कास्ट किए जाने के बारे में बात करते हुए विशाल कहते हैं, 'मुझे खुशी है कि फिल्म के लिए प्राची हमारे साथ आ रही है। इस फिल्म में वो महत्वपूर्ण किरदार निभाती दिखाई देंगी। फिल्म उन्हें एक नई रोशनी दिखाई देगी।इस फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर मैं काफी खुश हूंप्राची को फिल्म में कास्ट किए जाने के बारे में बात करते हुए विशाल कहते हैं, 'मुझे खुशी है कि फिल्म के लिए प्राची हमारे साथ आ रही है। इस फिल्म में वो महत्वपूर्ण किरदार निभाती दिखाई देंगी। फिल्म उन्हें एक नई रोशनी दिखाई देगी। इस फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर मैं काफी खुश हूंविशाल फुरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। फोरेंसिक का निर्माण दीपक मुकुट, मानसी बागला और वरुण बागला ने सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया जा रहा है। ये फिल्म लिमिटेड और मिनी फिल्म्स और हुनर ​​मुकुट द्वारा सह-निर्मित है.  .

  • HIGHLIGHTS
  • सीरियल की दुनियां से बॉलीवुड के गलियारों तक इन्होंने अपनी बखूबी पहचान बनायी हैं
  • प्राची देसाई जल्द ही विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी
  • फैंस का इंतजार हुआ खत्म अब प्राची की फिल्म जल्द होगी रिलीज