logo-image

बर्थडे गर्ल प्राची देसाई बोलीं : यह मेरे करियर का सबसे संतुष्टिदायक दौर

बर्थडे गर्ल प्राची देसाई बोलीं : यह मेरे करियर का सबसे संतुष्टिदायक दौर

Updated on: 12 Sep 2021, 08:10 PM

मुंबई:

रॉक ऑन की अभिनेत्री प्राची देसाई रविवार को 33 साल की हो गईं। चोक-ए-ब्लॉक शेड्यूल पर काम करते हुए, प्राची अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ इसे रिंग करेंगी।

व्यावहारिक रूप से पिछले कुछ महीनों से फिर से सक्रिय अभिनेत्री को कोई शिकायत नहीं है। यह स्वीकार करते हुए कि किसी अभिनेता या अभिनेत्री के जीवन की सार्थकता लगातार आगे बढ़ते रहने में है, वह कहती हैं कि उनके प्रोजेक्ट उन्हें प्रेरित कर रहे हैं।

आईएएनएस के साथ बातचीत में प्राची ने कहा, यह अनुभवों से भरा साल रहा है, जहां काम पर हर दिन एक सीख रहा है। जब आप मनोज सर जैसे किसी व्यक्ति के साथ काम करते हैं, तो आपका शिल्प स्वाभाविक रूप से बेहतर होता है। आप काम के दौरान बहुत कुछ सीखते हैं।

मैंने उस सारी सीख में खुद को भिगोया और समान रूप से चुनौतीपूर्ण फिल्म फोरेंसिक शुरू की। यह एक ऐसी फिल्म है जिसने मुझे अपने आराम क्षेत्र से बाहर कर दिया है। मैं इस चरण का आनंद ले रही हूं, जहां मैं अब ऐसी भूमिका नहीं निभा रही हूं जो लोग मुझसे उम्मीद करते हैं। मैं सब कुछ हूं, हर रोल से उन्हें सरप्राइज देने के लिए तैयार हूं।

अभिनेत्री विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे के साथ अपनी आगामी फिल्म फोरेंसिक की शूटिंग मसूरी में कर रही थीं। जब उन्होंने मुंबई आने और अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं को पूरा करने का फैसला किया तो उन्हें थोड़ा आराम मिला। वह कुछ ब्रांड शूट खत्म करने वाली थीं, जिसके बाद वह कुछ दिनों में फोरेंसिक सेट पर लौट आती हैं।

यह व्यस्त रहा है लेकिन एक अभिनेत्री के रूप में, मैं अपने रास्ते में आने वाले अवसरों के लिए केवल आभारी हूं। मेरे पास काम पर इतना अच्छा समय है कि मैं अपने करियर के सबसे संतुष्टिदायक चरणों में से एक को जी रही हूं।

प्राची ने वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई, बोल बच्चन, आई, मी और मैं, पुलिसगीरी, अजहर जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.