logo-image

वांटेड की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने प्रभुदेवा से 'अपनी हड्डियां तोड़ने' के लिए कहा था, डायरेक्टर ने किया खुलासा

फिल्म वांटेड से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले डायरेक्टर कोरियोग्राफर प्रभुदेवा ने सलमान खान के बारे में बात की.

Updated on: 07 Nov 2023, 08:41 PM

नई दिल्ली:

फेमस कोरियोग्राफर प्रभुदेवा ने साल 2009 में सलमान खान अभिनीत फिल्म वांटेड से हिंदी फिल्म डायरेक्टर बन गए थे.  इस फिल्म ने सलमान खान के लिए एक नई शुरुआत की क्योंकि उन्होंने एक बड़े नायक की भूमिका निभाई. कोरियोग्राफर, प्रभुदेवा ने फिल्म का निर्देशन किया था, सलमान ने अभिनय और डांस दोनों सीन्स में अपना सब कुछ लगा दिया. हाल ही में एक इंटरव्यू में, प्रभुदेवा ने बताया कि कैसे सलमान ने फिल्म के लिए अपने डांस सीन्स में एक्सीलेंस हासिल करने की ठानी थी. एक बार तो सलमान ने उनसे यहां तक कह दिया था कि मेरी हड्डियां तोड़ दो.

प्रभुदेवा ने सलमान खान की जमकर तारीफ की

हाल ही में बातचीत के दौरान, प्रभुदेवा को याद आया करते हुए वांटेड के निर्माण के दौरान, निर्माता बोनी कपूर और अभिनेता सलमान खान ने खुद को स्थापित कर लिया था और उनके पास साबित करने के लिए कुछ भी नहीं था. हालांकि, प्रभुदेवा ने खुद पर काफी दबाव डाला था क्योंकि वह बॉलीवुड में निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत कर रहे थे. उन्होंने मेंशन किया कि सलमान ने फिल्म के परिणाम के बारे में उनकी सभी चिंताओं को दूर कर दिया था और उन्हें अपने गाने शानदार बनाने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित किया. उन्होंने कहा, सलमान कहते थे, पिक्चर चलने की चिंता मत करो, मेरा गाना शानदार बनाओ.

डांस सीखने के लिए भाई ने कहा मेरी हड्डी तोड़ दो

उन्होंने आगे बताया कि सलमान कहते थे, 'मेरी हड्डियां तोड़ दो, मुझे अच्छा डांस कराओ. उन्होंने सलमान की वर्किंग स्टाइल की सराहना की और कहा, वह एक्सीलेंस हासिल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. उसे इसके प्रति गहरा जुनून है. उन्होंने कहा, वह ऐसा करना चाहते हैं. उसमें वह आग है. फिल्म वांटेड में जलवा और लव मी लव मी जैसे डांस नंबर शामिल थे.

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 के बारे में

टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म में सलमान खान असली जासूस टाइगर के रूप में वापस आ रहे हैं. कैटरीना कैफ भी अपने मशहूर किरदार जोया का किरदार निभाने के लिए वापसी कर रही हैं. टाइगर 3 का डायरेक्शन मनीष शर्मा कर रहे हैं, और यह आदित्य चोपड़ा की व्यापक जासूसी फिल्म सीरीज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. इमरान हाशमी खलनायक के रूप में दिखाई देंगे.

टीज़र, ट्रेलर और हिट गीत लेके प्रभु का नाम पर पॉजिटिव फीडबेक मिल रहे हैं. जिसकी वजह फिल्म ने दर्शकों का बहुत ध्यान आकर्षित किया है, जो तेजी से चार्ट पर चढ़ गया. सलमान की फिल्म टाइगर 3, 12 नवंबर को रिलीज होगी.