logo-image

'मिशन इम्पॉसिबल 7' में नजर आएंगे प्रभास!, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट

प्रभास (Prabhas) ने ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी लोकप्रियता हासिल की है. 'बाहुबली' (Baahubali) जैसी फिल्म में काम कर उन्होंने दुनियाभर में दर्शकों से वाहवाही बटोरी है. अब जो खबर आ रही है, उससे प्रभास के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा.

Updated on: 26 May 2021, 10:29 AM

highlights

  • टॉम क्रूज के साथ नजर आ सकते हैं प्रभास
  • मिशन इम्पॉसिबल का हिस्सा बनेंगे प्रभास!
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Aadipurush) को लेकर चर्चा में हैं. प्रभास (Prabhas) ने ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी लोकप्रियता हासिल की है. 'बाहुबली' (Baahubali) जैसी फिल्म में काम कर उन्होंने दुनियाभर में दर्शकों से वाहवाही बटोरी है. अब जो खबर आ रही है, उससे प्रभास के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा. दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिससे यह खुलासा हुआ है कि हॉलीवुड फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' (Mission Imposible 7) में प्रभास अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- कभी दर-दर की ठोकरें खाते थे दिलीप जोशी, आज जीते हैं लग्जरी लाइफ 

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है,जिसमें दावा किया गया है कि हॉलीवुड फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ (mission imposible 7) में प्रभास अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकते हैं. हालांकि इस बात पर किसी भी तरह की आधिकारिक मुहर अभी तक नहीं लगी है लेकिन इस खबर से फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके अनुसार ‘मिशन इम्पॉसिबल’ के निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने अपने अगले यानी सातवें पार्ट के लिए सुपरस्टार प्रभास से संपर्क किया था. वह प्रभास को फिल्म के अगले पार्ट में अहम रोल के लिए लेना चाहते हैं.

उन्होंने इस सिलिसिले में प्रभास से मुलाकात भी की थी. जब प्रभास इटली में अपनी आगामी फिल्म 'राधे श्याम' की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त उन्हें इस फिल्म का प्रस्ताव दिया गया था. फिलहाल फिल्म में उनके किरदार से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली है. इस पोस्ट के वायरल होने के बाद प्रभास के फैंस 'मिशन इम्पॉसिबल' में प्रभास की एंट्री को लेकर उतावले हो रहे हैं. पोस्ट के अनुसार तो एक्टर ने फिल्म के लिए हां तक कह दी है. लेकिन हम नहीं कह सकते हैं कि ये पोस्ट असली है या फिर फेक.

ये भी पढ़ें- 'द फैमिली मैन 2' के विवाद पर मनोज बाजपेयी बोले- पहले देख तो लीजिए

हाल ही में 22 मई को फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल’ को 25 साल पूरे हुए हैं. ‘मिशन इम्पॉसिबल’ सीरीज को फैंस ने अभी तक काफी पसंद किया है. भारत में भी इस फिल्म को हमेशा पसंद किया गया है. मिशन इम्पॉसिबल’ सीरीज 1996 में शुरू हुई थी. गजब के हेलिकॉप्टर स्टंट और खतरनाक एक्शन इस सीरीज की जान है.