logo-image

'बाहुबली 2' की जबरदस्त सफलता पर प्रभास का रिएक्शन

प्रभास इस वक्त अमेरिका में हैं, लेकिन अमेरिका प्रस्थान करने से पहले उन्होंने अपने करीबियों के साथ एसएस राजमौली की फिल्म की महान सफलता का जश्न मनाया।

Updated on: 03 May 2017, 10:24 PM

नई दिल्ली:

'बाहुबली 2: द कॉनक्लूजन' में अपने किरदार के लिए सराहे जा रहे अभिनेता प्रभास ने उनकी यात्रा में लगातार समर्थन देने के लिए परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया।

प्रभास इस वक्त अमेरिका में हैं, लेकिन अमेरिका प्रस्थान करने से पहले उन्होंने अपने करीबियों के साथ एसएस राजमौली की फिल्म की महान सफलता का जश्न मनाया।

प्रतिक्रिया पर उत्साहित प्रभास ने कहा, '5 साल की इस यात्रा के लिए लगातार मिले प्यार और समर्थन के लिए मैं सभी लोगों का आभारी हूं। यह उनके बिना संभव नहीं था।'

ये भी पढ़ें: 'बाहु से बैली तक...' अमूल ने 'बाहुबली 2' की अपार सफलता पर फिल्म को ऐसे किया सैल्यूट

समीक्षकों ने की फिल्म की प्रशंसा

फिल्म में प्रभास के अभिनय की न केवल दर्शकों ने, बल्कि समीक्षकों ने भी प्रशंसा की है। आर्क मीडिया वर्क्‍स द्वारा निर्मित फिल्म में राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2': प्रभास, अनुष्का शेट्टी की फिल्म ने लगाई ताबड़तोड़ रिकॉर्ड्स की झड़ी, जानें पहले दिन से अब तक का रिकॉर्ड

करोड़ों का कारोबार कर चुकी है फिल्म

रिलीज वाले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही 'बाहुबली 2' ने चार दिन के अंदर ही भारत में 650 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इतने रुपयों का कारोबार करने वाली यह पहली भारतीय फिल्म बन गई है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)