logo-image

Ayodhya Ram Mandir : क्या प्रभास ने दिया राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये का दान ? जानें क्या है सच्चाई

साउथ सुपर स्टार प्रभास को लेकर सोशल मीडिया पर खबर आ रही हैं कि एक्टर ने राम मंदिर के उद्घाटन से पहले 50 करोड़ रुपये दान करने का वादा किया है? आइए जानते हैं इस खबर में कितनी सच्चाई है?

Updated on: 19 Jan 2024, 08:56 PM

नई दिल्ली:

प्रभास पिछले कुछ दिनों से तब से चर्चा में हैं जब से उनके अयोध्या के राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये दान करने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इसके अलावा खबर में यह भी दावा किया गया है कि अभिनेता 22 जनवरी को उद्घाटन दिवस पर भोजन का खर्च उठाने के लिए भी आगे आएंगे. जैसे ही राम मंदिर का उद्घाटन समारोह तेजी से नजदीक आ रहा है, प्रभास की टीम ने इस बारे में बात की. इन दावों के पीछे का सच.

क्या प्रभास ने किया 50 करोड़ दान देना का ऐलान ?

प्रभास अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' की सफलता का आनंद ले रहे हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. पिछले कुछ दिनों से यह अफवाह थी कि प्रभास ने अयोध्या के राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये का दान दिया है.  इसके अलावा, हाल ही में एक कार्यक्रम मे आंध्र प्रदेश के एक विधायक ने दावा किया कि प्रभास उद्घाटन के दिन भोजन का खर्च उठाएंगे.

प्रभास की टीम ने इस खबर को सिरे से खारिज किया

इन दावों के पीछे की सच्चाई जानने के लिए एक मीडिया हाउस ने प्रभास की टीम के एक सदस्य से एक्सक्लूसिव बात की, जिसमें सूत्र ने अफवाहों को खारिज कर दिया और इसे फर्जी खबर बताया. बता दें, 22 दिसंबर को अयोध्या में समारोह में शामिल होने के लिए साउथ के बडे़ स्टार रजनीकांत, चिरंजीवी, राम चरण, धनुष और कई अन्य दक्षिण हस्तियों को आमंत्रित किया गया है. लेकिन इसमें प्रभास का नाम शामिल है या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan : पिता हरिवंश राय बच्चन को याद कर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, प्रतीक्षा में 'खामोश' रहकर बिताया पूरा दिन