logo-image

इस साल की सबसे बड़ी Blockbuster बनी 'Saaho', 5 दिन में कमाए इतने करोड़

फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, मुरली शर्मा, चंकी पांडे और जैकी श्रॉफ भी खास भूमिकाओं में हैं

Updated on: 05 Sep 2019, 09:59 AM

नई दिल्ली:

तेलुगू अभिनेता प्रभास (Prabhas) की नई फिल्म 'साहो' (Saaho) ने अपनी रिलीज के महज पांच दिनों के अंदर ही 350 करोड़ रुपये की कमाई कर ली. ऐसे में फिल्म के निर्माताओं ने 'इंडियाज बिगेस्ट ब्लॉकबस्टर ऑफ द ईयर' टैगलाइन के साथ एक नए पोस्टर को रिलीज किया है. इस फिल्म के हिंदी संस्करण ने पांच दिनों में 102 करोड़ रुपये की कमाई की है.

व्यापार विशेषज्ञ रमेश बाला ने ट्विटर पर इस पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, 'हैशटैगसाहो 350 करोड़ प्लस पांच दिन के अंदर.'

यह भी पढ़ें- Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने पर किया स्टेज तोड़ डांस, देखें धमाकेदार Video

'साहो' के हिंदी संस्करण के बारे में बाला ने ट्वीट किया, 'साहो हिंदी ने पूरे भारत में 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया. मंगलवार को इसने करीब 8 करोड़ रुपये की कमाई की. पांच दिनों में कुल कमाई 102 करोड़ रुपये है. बाहुबली 1 और 2 के बाद 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली यह प्रभास की तीसरी फिल्म है.'

यह भी पढ़ें- VIDEO: गणपति विसर्जन पर दिखा शिल्पा शेट्टी का जलवा, किया जबरदस्त डांस

'साहो' को एक साथ तेलुगू, तमिल और हिंदी में एक साथ शूट किया गया है. फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, मुरली शर्मा, चंकी पांडे और जैकी श्रॉफ भी खास भूमिकाओं में हैं. फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपए का खर्च आया है. तो वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपनी लागत से ज्यादा की कमाई करेगी और कमाई के कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम करेगी. सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.