logo-image

OMG! 'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान प्रभास को मिले शादी के 6 हजार ऑफर, जानें क्यों ठुकरा दिए

प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती और तमन्ना द्वारा अभिनीत फिल्म हिंदी, तेलुगू और मलयालम में पूरे भारत में 6500 स्क्रीनों पर जारी हुई।

Updated on: 04 May 2017, 05:19 PM

मुंबई:

एसएस राजामौली की फ्रैंचाइजी 'बाहुबली' की दोनों फिल्मों ने अपनी शानदार स्क्रिप्ट, विजुअल्स, डायलॉग्स और एक्टिंग से सभी के दिलों में जगह बना ली है। इस बीच खबर यह आ रही है कि इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान लीड एक्टर प्रभास को शादी के इतने ऑफर मिले कि आप सुनकर हैरान रह जाएंगे।

तमिल इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजबल बैचलर में शामिल प्रभास ने बाहुबली में अपने शिवा के किरदार से सभी का मन मोह लिया। उनकी बॉडी, एक्टिंग और नेचर पर लड़कियां फिदा हो गई हैं। यही वजह है कि प्रभास को फिल्म की शूटिंग के समय ही शादी के करीब 6 हजार प्रस्वात मिले।

ये भी पढ़ें: फ़िल्म मॉम में नवाज़ुद्दीन के किरदार को देखकर लग सकता है डर, फर्स्ट लुक हुआ जारी

लेकिन यहां लड़कियों के लिए बुरी खबर यह है कि प्रभास ने अपनी कमिटमेंट्स की वजह से शादी के हर ऑफर को ठुकरा दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि वह बाहुबली के लिए इतना समर्पित हो गए कि उन्हें अभी लव लाइफ शुरू करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

फिल्म ने की करोड़ों की कमाई

व्यापार विशेषज्ञों के मुताबिक, एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज हुई। दुनिया भर में अपने शुरुआती सप्ताहांत में फिल्म ने 1000 करोड़ रुपये की कमाई की।

ये भी पढ़ें: विनोद खन्ना की प्रार्थना सभा से खुद नदारद थे ऋषि कपूर, किया ये TWEET

प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती और तमन्ना द्वारा अभिनीत फिल्म हिंदी, तेलुगू और मलयालम में पूरे भारत में 6500 स्क्रीनों पर जारी हुई और दुनिया भर में 9000 प्लस स्क्रीन पर रिलीज की गई।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)