logo-image

चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार बाहुबली, क्या दंगल को देगी टक्कर?

प्रभास स्टारर निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' नए रिकार्ड बनाने की तैयारी में हैं।

Updated on: 17 Jun 2017, 11:04 AM

नई दिल्ली:

प्रभास स्टारर निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' नए रिकार्ड बनाने की तैयारी में हैं। बता दें 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' चीन में रिलीज होने वाली है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट और इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी।

फिल्म के स्टार्स जल्द ही चीन में प्रमोशन शुरू करने वाले है। फिल्म 17 सितंबर को चीन में रिलीज होने वाली है। उन्होंने बताया कि चीन के अलावा इस साल के अंत तक जापान, कोरिया और ताइवान में भी रिलीज होगी। फिल्म का टारगेट 300 करोड़ माना जा रहा है। 

खबरों के मुताबिक बाहुबली के निर्माताओं ने चाइनीज मार्केट में अपनी फिल्म डिस्ट्रीब्यूट करने के लिए ई स्टार कंपनी हायर की है। रिर्पोट्स के अनुसार 'बाहुबली' को चीन में 4000 स्क्रीन्स पर उतारा जाएगा।

इसे भी पढ़ें: 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' का दमदार टीजर हुआ आउट, बेखौफ लुक में श्रद्धा कपूर

चीन में बाहुबली को टक्कर आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से मिलने की उम्मीद है। 'दंगल' चीन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है। 'दंगल' चीन में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। दंगल विश्वभर के बॉक्स ऑफिस पर 1934 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है

रिलीज के सातवें हफ्ते तक बाहुबली ने भारत में 1000 करोड़ से ज्‍यादा की रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है। भारत में इसकी कुल कमाई 1,373 करोड़ है वहीं विदेश में 310 करोड़ से ज्‍यादा कमा चुकी है। एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्‍म ने दुनिया भर में अब तक कुल 1,684 करोड़ की कमाई कर ली है।

इसे भी पढ़ें: Tubelight Promo: ये कहां माफी मांगते फिर रहे हैं दंबग सलमान खान, देखे वीडियो