logo-image

Video: जब रील नहीं रियल लाइफ में प्रभाष और राणा दग्गुबती ने लड़ाया पंजा

फिल्म के प्रमोशन लिए अभिनेता प्रभाष, राणा दग्गुबती ने रियल लाइफ में पंजा लड़ाया।

Updated on: 15 Apr 2017, 06:35 PM

नई दिल्ली:

मोस्ट अवेटेड फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन की टीम फिल्म के प्रमोशन में जुट गयी है। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन लिए अभिनेता प्रभाष, राणा दग्गुबती और फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू यारलागदा चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी पहुंचे। इस दौरान वहां 'बाहुबली' और 'भल्लालदेव' ने रियल लाइफ में पंजा लड़ाया। 

दोनों सितारों को अपने बीच देखकर उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आये। अभिनेता राणा दग्गुबती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रभाष के साथ पंजा लड़ाते हुए तस्वीर को साझा किया। राणा दग्गुबती ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'प्रभाष और मैं चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में प्रोमोट कर रहे है बाहुबली: द कन्क्लूजन।'

 इसके अलावा फिल्म बाहुबली के ट्विटर अकाउंट पर भी एक वीडियो साझा किया और लिखा, 'आप किसे सपॉर्ट करेंगे टीम बाहुबली को या टीम भल्लालदेव को?'

एस.एस.राजमौली की फिल्म बाहुबली-2 को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है। बाहुबली फैंस को फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। 

और पढ़ें: अभिनेता आमिर खान अपनी फिल्म 'दंगल' के चीनी प्रीमियर में लेंगे भाग

बाहुबली पार्ट-2 से पहले इस फिल्म के पार्ट-1 को रिलीज किया गया। बाहुबली-2 6,500 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी जो कि एक नया रिकॉर्ड बनाएगी और इसके साथ फिल्म आईमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज होगी। 

 हर कोई बस एक बात को जानना चाहता है कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यूं मारा?' इस फिल्म की रिलीज के साथ इस राज का खुलासा होगा। 

बाहुबली 2' में प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, सेठीराज और राम्या कृष्णन हैं फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

और पढ़ें: IPL 2017 Live score, KKR vs SRH- कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 173 का लक्ष्य