logo-image

Salaar full HD movie leaked online: प्रभास की नई फिल्म सालार फुल एचडी में ऑनलाइन लीक, सदमे में मेकर्स!

साउथ सुपरस्टार प्रभास की नई फिल्म सालार आज 22 दिसंबर को रिलीज हो गई है, अब खबरों की मानें तो फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. जो फिल्म के मेकर्स के लिए बहुत बड़ा झटका है.

Updated on: 22 Dec 2023, 05:28 PM

नई दिल्ली:

प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और अन्य अभिनीत सालार पार्ट 1 सीज़फायर आज 22 दिसंबर, 2023 बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जो बड़े पैमाने पर हिट बनाने के लिए जाने जाते हैं और यश अभिनीत केजीएफ इसका बेस्ट एक्जाम्पल है. सालार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, क्योंकि बाहुबली के बाद, पेन इंडिया स्टार को उस तरह की सफलता नहीं मिली जिसके वह हकदार थे. प्रभास के फैंस के बीच सालार के लिए दीवानगी देखने लायक है. हाल ही में खबर सामने आई है कि प्रभास स्टारर फिल्म सालार ऑनलाइन लीक हो गई है.

ऑनलाइन लीक हुईं प्रभास स्टारर सालार 

हालांकि, फिल्म पायरेसी का शिकार हो रही है, और सालार फुल एचडी वर्जन तमिलरॉकर्स, फिल्मीज़िला, टेलीग्राम और अन्य पायरेसी साइटों पर मुफ्त डाउनलोड और देखने के लिए ऑनलाइन लीक हो गया है. इससे फिल्म के व्यवसाय पर भी असर पड़ेगा. सालार अकेला नहीं है जो पायरेसी का शिकार हुआ है. हाल ही में रिलीज हुई डंकी, एनिमल, सैम बहादुर, लियो, जेलर, हाय नन्ना जैसी दक्षिण भारतीय बड़ी फिल्में भी रिलीज के दिन, पहले शो के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हो गईं.

दर्शकों पर गहरा असर छोड़ती नजर आई फिल्म 

बिजनेस अक्षय राठे ने बीएल के साथ एक विशेष इंटरव्यू में प्रभास के सालार बॉक्स ऑफिस दिवस का कलेक्शन लगभग 35-45 करोड़ रुपये होने का अनुमान लगाया है, और डंकी के साथ टकराव के बारे में बात करते हुए, अक्षय राठी ने हमसे बातचीत में दावा किया कि दोनों फिल्में एक साथ चल सकती हैं क्योंकि वे अलग-अलग शैली हैं, और ऑडियंस इस फिल्म प्रदर्शनी का आनंद लेंगे. हाल ही में रिलीज हुई सालार : पार्ट 1 - सीजफायर इस साल दर्शकों पर गहरा असर छोड़ती नजर आ रही है.

दर्शकों से खूब सराहना बटोर रही फिल्म सालार 

साल भर मोस्ट अवेटेज रही इस फिल्म ने भारी चर्चा बटोरी थी और अब ऐसा लगता है कि फैंस और ज्यादातर दर्शक प्रशांत नील की पेशकश से संतुष्ट हैं. फिल्म के बारे में सबसे सर्वसम्मत राय फिल्म में प्रभास द्वारा किया गया एक्शन सेट था. ऐसा लगता है कि रक्तरंजित और एक्शन से भरे हिंसक दृश्यों ने वास्तव में दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है. लोग प्रभास की हालिया पिछली फिल्मों की तुलना इससे कर रहे हैं और फिल्म जैसी बनी है, उससे बहुत खुश हैं.