logo-image

फ्लॉप देने के बाद भी बढ़ा Prabhas का रेट, Adipurush के लिए रखी इतनी मांग

प्रभास (Prabhas) फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के चलते चर्चा में हैं. लेकिन फिलहाल खबर आ रही है कि एक्टर ने इस फिल्म के लिए ज्यादा फीस मांगी है. जिसके बाद ये कहा जाने लगा है कि 'राधे श्याम' जैसी फ्लॉप देने के बाद भी प्रभास ने अपना रेट बढ़ा दिया है.

Updated on: 22 Jun 2022, 01:02 PM

नई दिल्ली:

साउथ के जाने-माने कलाकार प्रभास (Prabhas) अक्सर अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में बने रहते हैं. फिलहाल एक्टर अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) की वजह से सुर्खियों में हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड भी हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि एक्टर ने 'आदिपुरुष' के लिए ज्यादा फीस (Prabhas fee hike for Adipurush) मांगी है. जिसके चलते फिल्म का बजट भी बढ़ गया है. वहीं, इसके बाद ये कहा जाने लगा है कि 'राधे श्याम' (Prabhas's Radhe Shyam performance) जैसी फ्लॉप फिल्म देने के बाद भी प्रभास ने अपना रेट बढ़ा दिया. 

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म के लिए पहले प्रभास की फीस 90-100 करोड़ के आसपास होने वाली थी. हालांकि, प्रभास ने इसे भी बढ़ाकर 120 करोड़ कर दिया है यानी उन्हें इस फिल्म के लिए 120 करोड़ रुपये (Prabhas charges 120 corores for Adipurush) दिए जाएंगे. ऐसे में फिल्म का बजट करीब 25 प्रतिशत बढ़ गया है. ये खबर सामने आने के बाद से ही इस तरह के सवाल उठने लगे हैं कि आखिर प्रभास ने क्या सोचकर ज्यादा फीस की मांग की है. जबकि उनकी हालिया फिल्म ने पर्दे पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. यहां तक कि एक्टर को अपनी इस फिल्म के लिए आलोचना भी सुननी पड़ी थी. जिसके बाद ट्रोलिंग का सिलसिला एक बार फिर चल पड़ा है. 

आपको बताते चलें कि इससे पहले प्रभास ने अपनी छवि के बारे में बात की थी. साथ ही उन्होंने बताया था कि फिल्म 'बाहुबली' की सफलता के साथ उन्होंने जो हासिल किया है, उसे बनाए रखने के लिए उन्होंने अपना 100 प्रतिशत से अधिक कैसे दिया. प्रभास (Prabhas latest statement) ने कहा था, “आदिपुरुष सबसे अलग अनुभव था. आप समझ सकते हैं क्यों. बाहुबली के साथ मैंने गलती की, यह ठीक है. मैं यहां वह गलती नहीं करना चाहता था. यह सिर्फ फिल्म नहीं है. यह मेरे कैरेक्टर के बारे में भी नहीं है. इसमें सबकुछ है. हमने इस फिल्म में अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है. आप इसे सिर्फ एक फिल्म नहीं कह सकते. यह उससे परे है."