logo-image

Wedding Rumours: शादी के मामले में Salman Khan को फॉलो करते हैं Prabhas,खुद बताया सच

सुपरस्टार प्रभास सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं और यह कोई सीक्रेट नहीं है.

Updated on: 19 Dec 2022, 11:17 AM

New Delhi:

सुपरस्टार प्रभास सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं और यह कोई सीक्रेट नहीं है. एक्टर के केवल साउथ में ही नहीं बल्कि भारत और यहां तक ​​कि विदेशों में भी कई फैंस हैं. प्रभास अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनें रहते हैं. कुछ समय पहले तक एक्टर का बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नाम जोडा जा रहा है. दोनों स्टार्स साथ में फिल्म आदिपुरुष में भी दिखाई देने वाले हैं. लेकिन, दोनों स्टार्स का कहना है कि यह सब महज अफवाहें हैं. साथ ही अब प्रभास ने आने वाले समय में अपनी शादी के प्लान्स को लेकर कुछ बातों का खुलासा किया है. 

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब एक्टर उनकी शादी की योजनाओं के बारे में पूछा गया कि, वह कब शादी करने की योजना बना रहे हैं? तो एक्टर ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और कहा  "मुझे लगता है कि मुझे सलमान खान के बाद ही शादी करनी चाहिए." एक्टर की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. खैर, ऐसा लग रहा है कि प्रभास को दूल्हे के रूप में देखने के लिए फैंस को काफी समय तक इंतजार करना होगा.

आपको बता दें कि, कुछ महीने पहले प्रभास और कृति सेनन के रिश्ते की अफवाहें ऑनलाइन सामने आई थीं. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आदिपुरुष की जोड़ी अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आई और अब दोस्त से ज्यादा हैं. जबकि प्रभास ने इस खबर पर कभी रिएक्सन नहीं दिया. लेकिन, कृति ने इन अफवाहों को लेकर एक इंस्टाग्राम पर एक बयान शेयर किया था. जहां एक्ट्रेस ने इन बातों को झूठा करार दे दिया था. 

यह भी पढ़ें - Avatar 2: 'अवतार 2' ने किया 3 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार, की इतनी कमाई

इसके अलावा, बता दें कि दोनों एक्टर्स जल्द ही बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई देने वाले हैं. उनकी फिल्म 'आदिपुरुष' 12 जनवरी 2023 में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में प्रभास भगवान राम और कृति देवी सीता के किरदार में दिखाई देने वाली हैं.