logo-image

Salaar Review: प्रभास की फिल्म सालार आज हुई रिलीज, जानें दर्शकों से मिल रहे हैं कैसे रिव्यू

Salaar Review: प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर सालार आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है और दर्शक एक्स पर फिल्म का रिव्यू दे रहे हैं. आइए देखें कि लोग फिल्म के बारे में क्या कह रहे हैं.

Updated on: 22 Dec 2023, 03:22 PM

New Delhi:

Salaar: Part 1 - Ceasefire Twitter Review:- साउथ इंडियन फिल्म 'सालार: पार्ट 1 - सीज़फ़ायर', जिसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं, आखिरकार आज, 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म काफी समय से चर्चा में है और पिछले कुछ समय से यह एक मोस्ट अवेटेड फिल्म बनी हुई है. दो पार्ट वाली यह फिल्म एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है जो दो दोस्तों की कहानी को बताती है. चूंकि फिल्म आखिरकार यहां है, आइए देखें कि ट्विटर यूजर्स को फिल्म के बारे में क्या कहना है.

सालार: पार्ट 1 - सीजफायर (Salar:The Part 1 Seizfire) इस साल दर्शकों पर गहरा असर छोड़ती नजर आ रही है. साल भर मोस्ट अवेटेज रही इस फिल्म ने भारी चर्चा बटोरी थी और अब ऐसा लगता है कि फैंस और ज्यादातर दर्शक प्रशांत नील की पेशकश से संतुष्ट हैं. फिल्म के बारे में सबसे सर्वसम्मत राय फिल्म में प्रभास द्वारा किया गया एक्शन सेट था. ऐसा लगता है कि रक्तरंजित और एक्शन से भरे हिंसक दृश्यों ने वास्तव में दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है. लोग प्रभास की हालिया पिछली फिल्मों की तुलना इससे कर रहे हैं और फिल्म जैसी बनी है, उससे बहुत खुश हैं.

फिल्म इमोशनल रूप से बंधी हुई स्क्रिप्ट के भीतर अपनी एक्शन से भरपूर स्क्रिप्ट के साथ ज्यादातर दर्शकों को संतुष्ट करने में कामयाब रही है, जो एक ड्रमैटिक फिल्म के लिए जरूरी है.

भले ही फिल्म बड़े नंबर्स में दर्शकों को संतुष्ट करने में कामयाब रही है, लेकिन कुछ लोगों ने फिल्म के लिए अपनी असुविधा व्यक्त की है और बताया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट और रवि बसरूर का संगीत उनके लिए अच्छा नहीं था. यह कुछ लोगों की राय हो सकती है लेकिन एंड ऐसा लगता है कि सालार ने इस क्रिसमस सीजन में सिनेमाघरों में एक शानदार फेस्टिवल बनाया है, जो दर्शकों के लिए एक एक्शन से भरपूर हिंसक फिल्म पेश कर रहा है.

सालार के बारे में 
सालार: भाग 1 - सीज़फ़ायर, जिसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिकाओं में हैं, इसमें कलाकारों की टोली भी शामिल है, जिसमें टीनू आनंद, श्रुति हासन, जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी, माइम गोपी, जॉन विजय जैसे कलाकार शामिल हैं. और कई अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. जैसा कि प्रशांत नील ने खुद बताया है, दो पार्ट वाली यह फिल्म उनकी खुद की 2014 की फिल्म उग्रम की रीमेक है, जिसमें काफी चेंजस किए हैं.