logo-image
लोकसभा चुनाव

Kalki 2898 AD का दूसरा ट्रेलर रिलीज, एक-दूसरे से भिड़ते दिखें अमिताभ-प्रभास; सारा अटेंशन ले गए कमल हासन

'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स फैंस को सरप्राइज करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं. हाल ही में मेकर्स ने इसका दूसरा ट्रेलर रिलीज किया है.

Updated on: 22 Jun 2024, 05:19 PM

नई दिल्ली:

Kalki 2898 AD Trailer 2 Out: एक्टर प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच अवेटेड फिल्म कल्कि ‘2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है. मेकर्स ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया है,  जो सोशल मीडिया में आते ही तहलका मचा रहा है. दूसरे ट्रेलर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), दीपिका पादुकोण, प्रभास और कमल हासन (Kamal Haasan) के किरदारों को और ज्यादा बारीकी से दिखाया गया है. दो मिनट से ज्यादा लंबा ट्रेलर, कल्कि की दुनिया और उसके प्लॉट के बारे में खुलासा करता है.  

कौन किस किरदार में आएगा नजर?

ट्रेलर में जीवन से भी बड़े नायकों को उनके शानदार अवतारों में दिखाया गया है. अमिताभ बच्चन 'अश्वत्थामा' के रूप में खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. वहीं,  कमल हासन 'यास्किन' के रूप में एक अपरिचित लेकिन घातक अवतार में दिखाई दे रहे हैं. प्रभास की बात करें तो वह 'भैरव' के रूप में स्क्रीन पर कमान संभालते नजर आ रहे हैं.  दीपिका पादुकोण ने 'सुमति' का किरदार निभाया है, जो गर्भवती होने के दौरान अपनी भूमिका में कई चुनौतियों का सामना करती है. वहीं, दिशा पटानी (Disha Patani) 'रॉक्सी' के रूप में एक शक्तिशाली उपस्थिति देती हैं.  'कल्कि 2898 एडी' एक सच्ची अखिल भारतीय फिल्म है, जो देश भर से शीर्ष प्रतिभाओं को एक साथ लाती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

तीन अलग दुनियाओं का परिचय

ट्रेलर में कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) की तीन अलग दुनियाओं का परिचय दिया गया है. काशी, अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहे आखिरी बचे शहर के रूप में दिखाया गया है. बेहतरीन बैकग्राउंड, VFX और लुभावने दृश्यों के साथ, यह फिल्म भारतीय सिनेमा के सबसे महत्वाकांक्षी उपक्रमों में से एक बनने के लिए तैयार है. ट्रेलर में प्रभास और अमिताभ बच्चन के बीच लड़ाई भी दिखाई गई है. कई सीन के बाद, कमल हासन के किरदार से भी पर्दा उठ गया.  जो कहते दिखें- 'पीढ़ियों तक फैले अनंत अवसरों के बावजूद, मनुष्य ना बदला है ना बदलेगा.' ओवरऑल दूसरे ट्रेलर को देखने के बाद लग रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. बता दें ये फिल्म 27 जून को रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Trailer: कल्कि का ट्रेलर हुआ रिलीज, खतरनाक है कलियुग की काशी के भैरव की कहानी