logo-image
लोकसभा चुनाव

Shah Rukh Khan: साउथ की इस एक्ट्रेस को लेकर प्रभास और शाहरुख के बीच हुई लड़ाई! कौन करेगा साथ में काम?

एक फैन ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर प्रभास की सालार (Prabhas) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की डंकी (Dunki) पर उनके विचार पूछे और उन्होंने जवाब दिया कि वह दोनों फिल्मों के लिए उत्साहित हैं, लेकिन वह डंकी के बजाय सालार को चुनेंगी.

Updated on: 04 Oct 2023, 05:31 PM

नई दिल्ली:

मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) को मास्टर और बियॉन्ड द क्लाउड्स जैसी फिल्मों में एक्टिंग के लिए जाना जाता है. वह जल्द ही सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ युधरा से हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है.  एक्ट्रेस ने हाल ही में #AskMaavika सेशन रखा था और उनके एक जवाब के बाद प्रभास और शाहरुख खान के फैंस के बीच झड़प हो गई. दोनों सुपरस्टार 22 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने आने वाले है, क्योंकि उनकी फिल्में सालार: पार्ट वन-सीजफायर और डंकी एक साथ आ रही है.

एक फैन ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर प्रभास की सालार (Prabhas) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की डंकी (Dunki) पर उनके विचार पूछे और उन्होंने जवाब दिया कि वह दोनों फिल्मों के लिए उत्साहित हैं, लेकिन वह डंकी के बजाय सालार को चुनेंगी. उन्होंने लिखा, “वास्तव में दोनों के लिए उत्साहित हूं लेकिन अगर मैं ऐसा करती तो किसी एक को चुनने के लिए मैं कहूंगी कि #Salaar को टीज़र बहुत पसंद आया और मुझे लगा कि प्रभास सर और पृथ्वीराज सर इसमें बहुत अच्छे लग रहे हैं!” उन्होंने यह भी साझा किया कि उन्हें सालार का टीज़र पसंद आया. वास्तव में दोनों के लिए उत्साहित हूं, लेकिन अगर मुझे किसी एक को चुनना हो तो मैं कहूंगी #Salaar ☺️ टीज़र बहुत पसंद आया और मुझे लगा कि प्रभास सर और पृथ्वीराज सर इसमें बहुत अच्छे लग रहे हैं! https://t.co/SxOIjbgop6

प्रभास vs शाहरुख

उनके इस जवाब के बाद दो स्टार्स के फैंस के बीच झड़प हो गई. एक फैन द्वारा गधे का पीछा करते हुए डायनासोर का एक मीम साझा किया गया, जिसमें इस बात पर जोर दिया गया कि शाहरुख की फिल्म प्रभास की फिल्म से मेल नहीं खाती है. जहां शाहरुख के फैंस एक्ट्रेस को उनके विचारों के लिए ट्रोल करने में व्यस्त थे, वहीं प्रभास के फैंस इसके लिए उनकी तारीफ कर रहे थे. सालार और डंकी के बीच टकराव इसलिए हो रहा है. सालार 28 सितंबर की तारीख से चूक गए क्योंकि वे वीएफएक्स मुद्दों और निर्देशक का सामना कर रहे थे.  प्रशांत नील आधी-अधूरी फिल्म लेकर नहीं आना चाहते थे.  फिल्म का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद से ही सालार की डिमांड लगातार बनी हुई है. दरअसल फिल्म की एडवांस बुकिंग रिलीज से 45 दिन पहले खुल गई थी और तब भी यह जवान से बेहतर ट्रैकिंग कर रही थी, जिसने रिलीज डेट से करीब एक महीने पहले ही बुकिंग खोल दी थी.