logo-image

बॉलीवुड फिल्म 'Project K' चलाने के लिए की जा रही ये 'तिकड़मबाजी'!

साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) में साथ दिखे वाले हैं. जिसको लेकर हाल ही में एक खबर आ रही है. जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि ये फिल्म चलाने का एक तरीका है.

Updated on: 15 Sep 2022, 05:43 PM

नई दिल्ली:

साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) में साथ दिखे वाले हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan in Project K) भी उनके साथ लीड रोल में रहेंगे. जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि बीते कुछ समय से बॉलीवुड फिल्मों का हाल बॉक्स ऑफिस पर काफी खस्ता हो गया है. इस बीच जब 'प्रोजेक्ट के' को लेकर खबर आयी कि इसमें हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर्स (Project K to get hollywood action directors) की मदद ली जाएगी. ये बात सामने आने के बाद नेटिजन्स का कहना है कि ये फिल्म को चलाने का एक तरीका है. जबकि फिल्म इस तरह के किसी तिगड़म से नहीं चलने वाली. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

आपको बता दें कि इस बारे में फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी दी है. जिसको लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ रहीं हैं. जिसमें उन्होंने बताया है, "यह फिल्म भविष्य के बारे में है और वर्ल्ड वॉर 3 के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में 5 लंबे एक्शन (Project K action blocks) ब्लॉक हैं, जिसके लिए मेकर्स ने कई एक्शन डायरेक्टर्स को हायर किया है." उनका कहना है, "फिल्म में ऐसे एक्शन सीन्स (Project K action scenes) हैं कि सिर्फ एक एक्शन निर्देशक ही इसके साथ न्याय कर सकता है. प्रोजेक्ट के का हर एक्शन ब्लॉक एक फीचर फिल्म के कई एक्शन ब्लॉक के बराबर है. और यही वजह है कि फिल्म पर चार से पांच अलग-अलग एक्शन यूनिट काम कर रही है.”

साथ ही बताया गया है कि 'प्रोजेक्ट के' को बिल्कुल एक हॉलीवुड फिल्म की तरह शूट (Project K shooting) किया गया है. सूत्र के मुताबिक, “इस एपिक फिल्म को बनाने में काफी सारा समय और एनर्जी खर्च की गई है. यदि कोई ऐसा पहलू है, जो एडिटिंग के बाद ठीक से सूट नहीं कर रहा है, तो टीम टेक्नोलॉजी की मदद से उसे तुरंत दोबारा शूट कर रही है. यह भारतीय सिनेमा और अंतरराष्ट्रीय तकनीशियनों के क्रू का हिस्सा बनने का अपनी तरह का एक प्रयास है.” सूत्र की मानें तो फिल्म पर काफी बारीकी से काम किया जा रहा है. हालांकि, वो देखने वाली बात होगी कि क्या ये मेहनत रंग लाती है या एक बार फिर फैंस को निराश होना पड़ता है.