logo-image

डिजाइनर स्टोर के इनॉग्रेशन में दिखें पावर कपल महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर, देखें तस्वीरें

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर हैदराबाद में एक डिजाइनर स्टोर के उद्घाटन समारोह में शामिल लेने के दौरान अपने रोयल स्टाइल और क्लास का प्रदर्शन करते नजर आए.

Updated on: 16 Oct 2023, 01:18 PM

नई दिल्ली:

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर हैदराबाद में एक डिजाइनर स्टोर के उद्घाटन समारोह में शामिल लेने के दौरान अपने रोयल स्टाईल और क्लास का प्रदर्शन करते नजर आए. महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर वाकई एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के पावर कपल हैं, हाल ही में इस जोड़ी को एक दुकान के उद्घाटन के दौरान देखा गया, जहां से उनकी नई और खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं. कपल को ओपनिंग सेरेमनी के दौरान क्लिक किया गया जहां वे एक साथ बहुत खूबसूरत लग रहे थे. 'टॉलीवुड के राजकुमार' महेश बाबू फॉर्मल लुक में सिंपल लेकिन आकर्षक दिखे, जबकि नम्ररा भारी कढ़ाई वाली साड़ी में नजर आईं.

फिल्म गुंटूर करम साल 2024 में होगी रिलीज

खैर, बात की जाए एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu upcoming film) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में फिल्म सरकार वारी पट्टा में देखा गया था. वहीं महेश बाबू महेश बाबू त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ फिल्म गुंटूर करम पर काम कर रहे हैं, ये फिल्म गुंटूर करम साल 2024 में रिलीज की जाएगी. त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्री लीला और मीनाक्षी चौधरी लीड रोल महेश बाबू के साथ नजर आएंगी. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है.  ऐसे में फैंस अक्सर उनकी इस फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं.

256 करोड़ रुपये के मालिक हैं महेश बाबू

बता दें, महेश बाबू की कुल कुल संपत्ति $33 मिलियन आंकी गई है, जो भारतीय रुपयों में लगभग 256 करोड़ रुपये के बराबर है. उनकी कमाई का ज्यादातर हिस्सा फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से आता है. महेश बाबू अपनी एक्टिंग फीस के अलावा अपनी फिल्मों से प्रॉफिट का हिस्सा भी लेते हैं. वह ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए बड़ी रकम लेते हैं. महेश बाबू हैदराबाद के जुबली हिल्स के प्रमुख इलाके में रहते हैं. इस रियल एस्टेट संपत्ति का अनुमानित मूल्य लगभग 28 करोड़ रुपये है और हाल ही में उन्होंने बैंगलोर में एक घर खरीदा है.