logo-image

फर्स्ट सेकेंड चांस का पोस्टर हुआ रिलीज

फर्स्ट सेकेंड चांस का पोस्टर हुआ रिलीज

Updated on: 02 May 2022, 12:55 PM

मुंबई:

फिल्म फर्स्ट सेकेंड चांस का पोस्टर सोमवार को रिलीज किया गया। फिल्म में रेणुका शहाणे, अनंत महादेवन और लक्ष्मी आर अय्यर है।

पोस्टर में उम्र के अंतर के साथ अभिनेताओं की विपरीत भूमिका को दिखाया गया है, जिसमें युवा अभिनेताओं को अतीत की भावना जगाने के लिए काले और सफेद रंग में चित्रित किया गया है।

इसके अलावा, कलाकारों में देवोलीना भट्टाचार्जी, साहिल उप्पल, और निखिल संघ, शामिल हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, रेणुका शहाणे ने साझा किया कि मैं फर्स्ट सेकेंड चांस करने के लिए सहमत हुई क्योंकि मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई। मैं लक्ष्मी की ऊर्जा, उत्साह, शिल्प और फिल्म निर्माण के लिए प्यार की सराहना करती हूं। मैं हमेशा महिलाओं के साथ काम करने की तलाश में रही हूं।

फिल्म के पीछे की कहानी असल जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म स्ट्रीटस्मार्ट प्रोडक्शन के बैनर तले लक्ष्मी आर अय्यर द्वारा निर्देशित और निर्मित है। फिल्म के लिए ध्वनि डिजाइन अकादमी पुरस्कार विजेता रेसुल पुकुट्टी द्वारा किया गया है। आनंद भास्कर ने राब्ता और छम्मक छल्लो जैसे गाने गा चुकीं हंसिका अय्यर की आवाज के साथ संगीत दिया है।

फिल्म निर्माता और निर्देशक, लक्ष्मी आर अय्यर ने कहा कि रेणुका, अनंत, देवोलीना और अन्य के साथ फिल्म की शूटिंग का यह एक अविश्वसनीय यात्रा थी। वे सभी प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। मैं उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करके सम्मानित महसूस कर रहीं हूं।

फिल्म की दुनिया का वर्णन करते हुए, अभिनेता-निर्देशक अनंत महादेवन साझा करते हैं कि कहानी त्याग, लचीलापन और पुनरुत्थान की अलग-अलग भावनाओं को जन्म देगी। दर्शक इससे जुड़ेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.