logo-image

Pawan Singh: पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'हर हर गंगे' इन पांच भाषाओं में होगी रिलीज, फैंस हुए खुश

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं.

Updated on: 10 Mar 2023, 02:55 PM

New Delhi:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान एक्टर पर हमला हुआ था. जहां उनके ऊपर किसी ने पत्थर फेंक दिया था और काफी बवाल भी हुआ था. इस हरकत से पवन सिंह भी काफी नाराज थे और वहां मौजूद लोग भी भडक उठे थे. इन सब के बीच. एक्टर की नई फिल्म का पोस्टर सामने आया है. जी हां आपने सही सुना पवन सिंह की एक नई फिल्म रिलीज होने जा रही है, जिसका नाम है 'हर हर गंगे' (Har Har Gange). यही नहीं भोजपुरी भाषा की यह फिल्म सिर्फ एक नहीं ब्लकि पांच भाषाओं में रिलीज होने जा रही है. 

आपको बता दें कि, पवन सिंह की यह भोजपुरी फिल्म एक पैन इंडियन फिल्म होने जा रही है. यह फिल्म हिंदी , तमिल, तेलुगु और बंगाली कुल पांच भाषाओं में रिलीज होगी. इस फिल्म का पोस्टर भी दर्शकों की एक्साईटमेंट बढ़ा रहा है. फिल्म के पोस्टर में देखा जा सकता है कि, पवन सिंह एक मगरमच्छ लिए खड़े हैं. पोस्टर रिलीज होने के बाद फैंस फिल्म के ट्रेलर रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

यह भी पढ़ें - Akshay Kumar: ट्रोल हुआ अक्षय और नोरा का HOT 'ऊ अंटवा' डांस, यूजर्स बोले 'अश्लील'

फिल्म 'हर हर गंगे' की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो, इस फिल्म में स्मृति सिन्हा, अमित तिवारी, अरविंद अकेला कल्लू जैसे कलाकार दिखाई देने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें - Bheed Trailer: जब देश में लगा था लॉकडाउन और सड़कों पर उतर आई थी भीड़, दर्दनाक हकीकत लेकर आ रही है फिल्म

पवन की पॉपुलर फिल्मों के बारे में बात करें तो, एक्टर 'सत्या', 'शेर सिंह' (Sher Singh) , 'क्रैक फाईटर' (Crack Fighter), 'धडकन' (Dhadkan), 'जय हिंद' (Jay Hind) , 'मां तुझे सलाम' (Maa Tujhe Salaam) जैसी कई पॉपुलर फिल्मों में नजर आ चुके हैं.