logo-image

Tiger Shroff: टाइगर की नई फिल्म 'गणपत' का पोस्टर हुआ आउट, एक्शन अंदाज में आएंगे नजर 

बॉलीवुड के यंग एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आने वाली फिल्म 'गणपत' (Ganpat) का मोशन पोस्टर आज आउट हो गया है.

Updated on: 22 Feb 2023, 09:39 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के यंग एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आने वाली फिल्म 'गणपत' (Ganpat) का मोशन पोस्टर आज आउट हो गया है. बता दें कि, इस फिल्म में सुपरस्टार के साथ एक्ट्रेस कृती सेनन (Kriti Sanon) भी नजर आने वाली हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर 'गणपत' का मोशन पोस्टर बुधवार यानी 22 फरवरी को रिलीज किया गया था. वीडियो हमें उनके किरदार की झलक देता है. बता दें कि, विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म पांच भाषाओं - हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने जा रही है. 

आपको बता दें कि, टीजर में टाइगर श्रॉफ को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, "मुझे न लड़ाई पसंद है और न ही लड़ने वाले. सोच रहा हूं दोनों में से किसे खत्म करूं." दिलचस्प बात तो यह है कि, टाइगर और कृति के अलावा, फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आने वाले हैं. टाइगर ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, "इसी एक दुनिया जहां आतंक का है राज, वहां गणपथ आ रहा है, बनके अपने लोगो की आवाज, 20 अक्टूबर 2023 को शानदार एंटरटेनर गणपत को रिलीज कर रहा हूं! इस दशहरे पर सिनेमाघरों में."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

यह भी पढ़ें - Akshay Kumar:अक्षय कुमार ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, 3 मिनट में ली 184 सेल्फी

यह भी पढ़ें - Shraddha Kapoor: श्रद्धा के गाने पर ठुमके मारते नजर आए शक्ति कपूर, फैंस हुए खुश

फिल्म के बारे में बात करें तो, 'गणपत' टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की साथ में दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों एकटर्स ने फिल्म हीरोपंती में एक साथ डेब्यू किया था. साथ ही, इस फिल्म में दर्शक अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को भी एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने वाले हैं. गणपत के अलावा टाइगर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) में भी नजर आने वाले हैं.