logo-image

Riteish Deshmukh हुए प्रेग्नेंट! 'बेबी बंप' की तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को आपने अब तक कई कॉमेडी फिल्मों में देखा है. इस बार भी रितेश एक कॉमेडी फिल्म 'मिस्टर मम्मी' (Mister Mummy) में नजर आने वाली हैं. लेकिन इस फिल्म में एक्टर एक प्रेग्नेंट लेडी की तरह बेबी बंप में दिख रहे है.

Updated on: 04 Feb 2022, 10:58 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को आपने अब तक कई कॉमेडी फिल्मों में देखा है. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. हमेशा की तरह एक बार फिर रितेश एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'मिस्टर मम्मी' (Mister Mummy) में नज़र आने वाली हैं. लेकिन ये फिल्म सबसे अलग होने वाली है. इस फिल्म को अलग बनाता है इसका कॉन्सेप्ट. जिसमें रितेश यानी एक आदमी को किसी प्रेग्नेंट लेडी की तरह बेबी बंप में दिखाया गया है. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Genelia Deshmukh (@geneliad) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दरअसल, रितेश की वाइफ और एक्ट्रेस जेनेलिया (Genelia Deshmukh) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है. जो कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर मम्मी' (Mister Mummy) का पोस्टर है. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. जिसमें रितेश और उनकी पत्नी जेनेलिया दोनों ही बेबी बंप में दिख रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा इस पोस्ट पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं. 

रितेश (Riteish Deshmukh) की पोस्ट पर उनके फैंस ने जहां हार्ट और फायर वाला इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. साथ ही उनकी इस अपकमिंग फिल्म के लिए एक्साइटमेंट दिखाई है. वहीं, कई नेटिजन्स ने नेगेटिव कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अब बस यही बाकी था'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'तौबा! ये क्या देखना पड़ रहा है'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये क्या देख लिया'.

बता दें कि यह फिल्म 'मिस्टर मम्मी' (Mister Mummy) गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ (T-series) के बैनर तले बन रही है. जबकि शाद अली ने इसे डायरेक्ट किया है. वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत ने इसे प्रोड्यूस किया है. फैंस रितेश (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia Deshmukh) को पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. अब देखना ये होगा कि दोनों की ये फिल्म दर्शकों के दिलों पर अपना जादू चला पाती है या नहीं.