logo-image

अक्षय कुमार के पॉपुलर सॉन्ग #PosterChapwaDo पर थिरकते दिखें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन, देखें Video

बॉलीवुड के चहेते एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) बहुत जल्द अपकमिंग मूवी 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) में नजर आएंगे. इस फिल्म में दर्शकों को एक सरप्राइज भी मिलेगा.

Updated on: 29 Jan 2019, 06:57 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के चहेते एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) बहुत जल्द अपकमिंग मूवी 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) में नजर आएंगे. इस फिल्म में दर्शकों को एक सरप्राइज भी मिलेगा. दरअसल, मूवी में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'अफलातून' का हिट सॉन्ग 'पोस्टर छपवा दो...' () को रीक्रिएट किया जाएगा.

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कृति सेनन के साथ इसी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि इस वीडियो में कार्तिक और कृति को खुद अक्षय कुमार सरप्राइज देते हैं.

ये भी पढ़ें: Viral Video: नेपाल में भी चला सपना का जादू, लोगों ने किया नोटों की बारिश

बता दें कि 'प्यार का पंचनामा' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर कार्तिक इन दिनों सुर्खियों में हैं. एक तरफ सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ डेटिंग तो दूसरी तरफ अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से मुलाकातों की वजह से वह चर्चा में हैं. अब उनकी अपकमिंग मूवी 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) का ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: ईशान खट्टर से सारा अली खान तक, इन न्यूकमर्स ने डेब्यू से पहले ही बटोर ली थी दूसरी फिल्में

सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार साथ नजर आएंगे कार्तिक-कृति

बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. इस मूवी में अपराशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बॉक्स ऑफिस पर होगी सुशांत और कार्तिक की भिड़ंत!

नवोदित लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित यह फिल्म मथुरा की पृष्ठभूमि पर निर्मित है. इसमें कार्तिक और कृति स्थानीय टीवी संवाददाताओं के रूप में दिखेंगे. यह फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: इस फुटबॉलर पर ईशा गुप्ता ने की नस्लभेदी टिप्पणी, अब मांगी माफी

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर और मनोज बाजपेयी स्टारर 'सोनचिड़िया' भी इसी दिन रिलीज हो रही है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की भिड़ंत होगी.