logo-image

Porn Star Kendra Lust चाहती हैं बॉलीवुड में एंट्री, दी ये हिंट

एडल्ट स्टार केंड्रा लस्ट इस वक्त ट्विट पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव हैं. खासतौर पर बिहार को लेकर वो कुछ ज्यादा ही सीरियस हो चुकी हैं.

Updated on: 23 Mar 2023, 08:03 AM

नई दिल्ली:

एडल्ट स्टार केंड्रा लस्ट इस वक्त ट्विट पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव हैं. खासतौर पर बिहार को लेकर वो कुछ ज्यादा ही सीरियस हो चुकी हैं. अब उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह लाल साड़ी पहने दिख रही हैं. इस तस्वीर के साथ केंड्रा ने India लिखा और साथ में हमारे देश का झंडा लगा दिया और हैशटैक में लिखा #BiharRailwayStation. केंड्रा के ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि वे अभी तक बिहार को भुला नहीं पा रही हैं. तभी तो झट से साड़ी पहनकर अपना लुक शेयर करते हुए दोबारा बिहार को चर्चा में ले आईं.

बिहार से क्या है कनेक्शन?

हाल में पटना रेवले स्टेशन पर एक पॉर्न क्लिप चल गई थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर बहुत हंगामा हो गया था. इंटरनेट पर ऐसी चर्चा चली कि केंड्रा भी इसमें कूद पड़ीं. दावा किया जाने लगा कि स्टेशन पर चला वीडियो केंड्र का ही था. जब इस बारे में एक यूजर ने ट्वीट किया तो केंड्रा ने जवाब में लिखा, उम्मीद है कि वह वीडियो मेरा ही होगा. तब से केंड्रा की चर्चा थमने का नाम नहीं रही हैं. अब साड़ी वाले लुक से लगता है कि वह भारतीय फैन्स से थोड़ी और चर्चा और अटेंशन चाहती हैं.

तस्वीर पर आ रहे मजेदार कमेंट

केक नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, मोहम्मद शामी से कब मिल रही हैं? इसके जवाब में केंड्रा ने लिखा, उम्मीद है कि जल्दी ही मिलूंगी. मैं उनकी बड़ी फैन हूं. एक यूजर ने लिखा, लिट्टी चोखा बनाओ तो जवाब में केंड्रा ने ? मार्क बना दिया. वैसे भी उन्हें कैसे पता होगा कि यह क्या आइटम है. आनंद ने लिखा, मैम प्लीज और पूनम पांडे से कोलैबोरेशन करिए. इस पर केंड्रा ने पूनम के साथ काम करने की उम्मीद जताई. एक कमेंट से तो ऐसा खुलासा हुआ कि सब हैरान रह गए.

बॉलीवुड आना चाहती हैं केंड्रा

बहनिमन दास ने लिखा, भारत में हम किसी के पेशे से ऊपर उठकर सभी को सम्मान और प्यार देते हैं. पॉर्न स्टार रहीं सनी लियोनी आज भारत में एक पॉपुलर स्टार हैं. भारत में लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. इसके जवाब में केंड्रा ने लिखा, मुझे उम्मीद है कि एक दिन में बॉलीवुड में काम करूंगी.