logo-image

शो सिर्फ तुम में पॉपुलर एक्टर राघव तिवारी की हुई एंट्री, अब होगा शो में कुछ खास

शो सिर्फ तुम में पॉपुलर एक्टर राघव तिवारी (Raghav Tiwari) की एंट्री से एक दिलचस्प नया मोड़ और मसाला देखने को मिलेगा.

Updated on: 22 Jul 2022, 03:46 PM

नई दिल्ली :

पॉपुलर एक्टर राघव तिवारी (Raghav Tiwari) एक जाने माने अभिनेता है. जिन्हें आखिरी बार ज़ी टीवी के शो हमारी वाली गुड न्यूज़ में देखा गया था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था.  एक्टर के हाथ अब एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. वह कलर्स के शो सिर्फ तुम में नए सेकेंड लीड के रूप में एंट्री लेते हुए नजर आएंगे. सुनने में आया है कि शो में एक लीप होगा, जिसके बाद उनके किरदार को पेश किया जाएगा. फैंस के बीच उनके किरदार को लेकर एक गजब की दीवानगी है. उनकी एक्टिंग को लोग पहले भी पसंद करते थे और आज भी करते हैं. यही कारण है जो उनके किरदार की एंट्री का इंतजार फैंस बेसब्री के साथ करते हैं. 

यह भी जानिए -   शो ‘कुमकुम भाग्य’ फेम शिखा की वायरल हुई ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीरें, लोगों को नहीं आया ये रास

जैसा कि हम जानते हैं, सिर्फ तुम ने पुनीत चौकसी, निक्की शर्मा के बाहर जाने के साथ कई सारे ट्वीस्ट देखने को मिलेंगे. कहानी के अनुसार, राकेश की दुर्घटना के बाद रणवीर (विवियन डीसेना) और सुहानी (ईशा सिंह) अलग हो गए हैं, जिसकी वजह से वो कोमा में चला गया. जहां रणवीर अपने पिता की रिकवरी में परोक्ष रूप से सुहानी की मदद कर रहा है. वहीं दोनों अपने घमंड के चलते एक साथ आने का प्रयास तक नहीं किया है इस मोड़ पर, हम सुनते हैं कि कहानी में राघव तिवारी के किरदार की एंट्री होगी और उनका रोल देखने को मिलेगा.

एक रिपोर्ट के अनुसार, उनकी (Raghav Tiwari)  एंट्री एक दिलचस्प नया मोड़ और मसाला लेकर आएगी. राघव (Raghav Tiwari) एक खुशमिजाज, प्रभावशाली लड़के आदित्य की भूमिका निभाएंगे. उनकी (Raghav Tiwari) एंट्री से रणवीर, सुहानी और आदित्य के बीच लव ट्राएंगल आएगा.