logo-image

Poonam Pandey Husband: मुझे फर्क नहीं पड़ा...पूनम पांडे के Ex हसबैंड सैम बाम्बे ने दिया ऐसा बयान

Poonam Pandey Death Stunt: पूनम पांडे की मौत की खबर से देशभर में सनसनी मच गई थी. वहीं एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

Updated on: 04 Feb 2024, 01:42 PM

नई दिल्ली:

Poonam Pandey Ex Husband: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे का पब्लिसिटी स्टंट अभी भी चर्चा में है. मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर की जागरुकता के लिए अपनी मौत की झूठी खबर दी थी. हालांकि, बाद में उन्होंने बताया कि वो जिंदा हैं. मौत की खबर के 24 घंटे के अंदर पूनम पांडे जिंदा होकर लौट आई थीं. इस घटना पर खूब बवाल मचा हुआ है. लोग राहत की सांस ले रहे हैं थे तो अधिकतर लोग एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं. इधर पूनम पांडे के एक्स हसबैंड का भी बयान सामने आ गया है. 

लोग कैंसर जागरूकता के नाम पर पूनम पांडे के इस स्टंट से खुश नहीं हैं. उनके पति सैम बॉम्बे 'खुश' हैं कि वह जीवित हैं. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सैम ने बताया कि उन्हें पूनम पांडे की मौत की खबर से कोई खास फर्क नहीं पड़ा था. यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस बात से हैरान हैं कि पूनम ने अपनी मौत की झूठी कहानी गढ़ी, सैम बॉम्बे ने कहा, “नहीं.. मुझे खुशी है कि उसने ऐसा किया. वह जिंदा है. मेरे लिए इतना काफी है. अल्हम्दुलिल्लाह.”

मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा

सैम ने कहा, "जब मैंने खबर सुनी तो मेरे दिल में कुछ भी महसूस नहीं हुआ. नुकसान की कोई भावना नहीं थी, और मैंने सोचा कि यह नहीं हो सकता। मुझे कुछ भी महसूस क्यों नहीं होता? क्योंकि जब आप जुड़े होते हैं, तो आप सब कुछ महसूस करते हैं." मैं हर दिन उसके बारे में सोचता हूं. और, मैं हर दिन उसके लिए प्रार्थना करता हूं. अगर कुछ गलत होता, तो मुझे पता चल जाता''

नहीं हुआ दोनों का तलाक

सैम बॉम्बे ने यह भी बताया कि वो पूनम पांडे के एक्स हसबैंड नहीं बल्कि वर्तमान हसबैंड हैं. उन्होंने खुलासा किया कि दोनों का अभी तक तलाक नहीं हुआ है. उन्होंने पूनम के पब्लिसिटी स्टंट को भी सपोर्ट किया और कहा, “ अगर कोई अपने स्टारडम और इमेज की परवाह किए बिना किसी मुद्दे पर जागरूकता फैलाता है, तो आइए उसका सम्मान करें. पूनम पांडे सदाबहार हैं. वह सबसे बोल्ड भारतीय महिला हैं. अब से कई सालों बाद, उसका जश्न मनाया जाएगा.”