logo-image

'पू' से 'पार्वती' बनने की तैयारी में हैं Poonam Pandey! जानें पूरा मामला

पूनम पांडे (Poonam Pandey) को लोग उनकी बोल्ड अदाओं के लिए जानते हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि वो अब बोल्ड अदाएं छोड़ मां-बहन के किरदार निभाना चाहती हैं. इतना ही नहीं, उनका मानना है कि हमारे देश में 'अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री' नहीं बननी चाहिए.

Updated on: 05 Feb 2022, 08:28 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) को लोग उनकी बोल्ड अदाओं के लिए जानते हैं. वो अक्सर हॉट ड्रेसेस में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं. इस बीच हाल ही में एक खबर आ रही है, जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान हो रहे हैं. दरअसल, पूनम ने कहा है कि वो अब मां-बहन जैसे सीरियस किरदार निभाना चाहती हैं. साथ ही उन्होंने 'अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री' पर भी बात की है.

पूनम (Poonam Pandey) ने एक शीर्ष मीडिया वेबसाइट के साथ बात करते हुए साफतौर से कहा कि वे अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती हैं. उनका कहना है कि इस बात का उन्हें कोई पछतावा नहीं है. एक्ट्रेस का मानना है कि अगर लोग उन्हें बोल्ड कहते हैं, तो उन्हें अच्छा लगता है. ये उनके लिए एक खूबसूरत शब्द है. पूनम (Poonam Pandey) आगे कहती हैं कि समाज का नजरिया अलग हो सकता है, लेकिन वो अब तक जिन लोगों से मिली हैं, वे उनसे बिल्कुल अलग हैं. यहां तक कि कई औरतों ने उनके पास खुद आकर कहा है कि उनके हसबैंड एक्ट्रेस को पसंद करते हैं. वो कहती हैं कि लोग अब ओपन मांइडेड हो गए हैं, इसलिए उन्हें अब ये सब नॉर्मल लगता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@thepoonampandeystudios)

साथ ही एक्ट्रेस अडल्ट इंडस्ट्री को लेकर कहती हैं कि वो हमेशा से इस इंडस्ट्री के खिलाफ रही हैं, क्योंकि ये हमारे कल्चर से बिल्कुल उलट है. हमारे देश में इसे कभी स्वीकारा नहीं गया और आगे भी नहीं होना चाहिए. उनका कहना है कि हमारे यहां लोगों के बीच इरॉटिका और पॉर्न में कोई अंतर नहीं समझा जाता. वो इरॉटिका करती हैं, ऐसे में उनका कहना है कि लोग इसमें पॉर्न न लेकर आएं.

वहीं, जब पूनम (Poonam Pandey) से पूछा गया कि आगे के लिए उनकी क्या प्लानिंग है. जिस पर वो कहती हैं कि भले वो इंडस्ट्री में ग्लैमर डॉल के तौर पर जानी जाती हैं, लेकिन आगे वो सीरियस रोल करने की प्लानिंग कर रही हैं. वो इंटेंस रोल प्ले करना चाहती हैं. इसके अलावा पूनम कहती हैं कि उन्हें फिल्म में मां-बहन का किरदार निभाने में भी कोई दिक्कत नहीं है. अगर उन्हें इस तरह के रोल के लिए मौका मिलता है तो वो जरूर करेंगी.