logo-image

सलवार-सूट और हाथों में पूजा की थाली...Poonam Pandey मौत की अफवाह के बाद पहली बार आईं सामने

फरवरी की शुरुआत में सर्विकल कैंसर की वजह से पूनम पांडे की मौत की खबर सामने आई थीं. हलांकि, ये अफवाह थी और एक्ट्रेस जिंदा हैं.

Updated on: 22 Feb 2024, 07:01 PM

नई दिल्ली:

Poonam Pandey New Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) हाल में मंदिर जाते हुए स्पॉट हुई हैं. अपनी मौत की अफवाह फैलाने के बाद पूनम पांडे को पहली बार देखा गया है. लेटेस्ट वीडियो में पूनम पांडे एथनिक लुक में संस्कारी बनी नजर आ रही हैं. उन्होंने पीले रंग का सूट पहना था और हाथों में पूजा की थाली ली हुई है. गुरुवार को पूनम पांडे घर से बाहर निकलीं और मीडिया से बातचीत की. मौत की अफवाह के पूरे 19 दिन बाद एक्ट्रेस को ठीक देखकर फैंस खुश हो गए हैं. पैपराजी से पूनम ने अपने इस विवाद पर भी खुलकर बात की है. 

संस्कारी लुक में नजर आईं पूनम पांडे
पूनम पांडे आज 22 फरवरी को मीडिया के सामने आईं. उन्होंने बताया कि वह भगवान के दर्शन करने एक मंदिर आई थीं. बॉलीवुड की बोल्ड दीवा ने एथनिक सूट पहना था. खुले बाल और गुलाबी दुपट्टे में पूनम काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने पैपराजी से बात की और हंसते-खिलखिलाते हुए पोज दिए. पूनम का स्वागत करने वहां ढोल बज रहे थे. हाथों में पूजा की थाली लेकर पूनम पांडे से जमकर पोज भी दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पैपराजी से कही ये बात
खुद की मौत की झठी खबर फैलाने के बाद पूनम पांडे की ये पहली पब्लिक अपीरियंस थी. जब एक पैपराजी ने उनसे पूछा कि आप कैसी हैं? जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, मैं एक दम बढ़िया हूं. इसके बाद दूसरे पैपराजी ने कहा आपने तो डरा दिया था? इसका जवाब पूनम में हंसते हुए दिया और बोलीं- आप डर गए मैंने तो बिलकुल डराया नहीं था. अब आप लोग ठीक है मैं भी ठीक हूं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नेटिजन्स ने कर डाला ट्रोल
पूनम पांडे के इस वीडियो पर नेटिजन्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. वीडियो पर यूजर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा, नकली मौत जश्न मना रही है, अधिकतर यूजर्स ने पूनम पांडे को झूठी कहकर लताड़ लगाई. वहीं कुछ फैंस पूनम को जिंदा और खुश देखकर उनका स्वागत कर रहे थे. 

क्या थी पूनम पांडे की मौत की अफवाह
2 फरवरी को पूनम पांडे की मौत की खबर सामने आई थीं. उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर सूचना जारी की थी कि सर्वाइकल कैंसर के चलते पूनम पांडे इस दुनिया में नहीं रही हैं. हालांकि, ठीक 24 घंटे बाद पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया कि वह जिंदा है. इस घटना पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर आम लोगों ने एक्ट्रेस की खूब आलोचना की थी.