logo-image

अकेलापन काटने को दौड़ता है...छलका Poonam Pandey का दर्द

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों के बीच एक खास पहचान बना ली है. एक्ट्रेस शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) में अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करती दिखाई दी. जिस दौरान पूनम काफी ज्यादा इमोशनल हो गई. जिस बारे में सुनकर उनके फैंस हैरान हैं.

Updated on: 05 Apr 2022, 05:16 PM

नई दिल्ली:

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों के बीच एक खास पहचान बना ली है. लोग उनकी अदाओं के कायल हैं. फिलहाल एक्ट्रेस बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) में अपने गेम प्ले को लेकर चर्चा में हैं. उनसे जुड़ा अक्सर कोई-न-कोई मामला चर्चा में रहता है. इस बीच हाल ही में शो में उनका दर्द छलक उठा. जिस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ की बात की. साथ ही उन्होंने इस पर डर जताया कि कहीं वो अकेले ही न मर जाएं (Poonam Pandey on Loneliness). पूनम का ये बयान उनके फैंस को हैरान कर रहा है. जिस पर वे तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

दरअसल, पूनम हाल ही में कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) से बात करती दिखाई दी. जहां वो कहती नज़र आई कि उन्होंने अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिश की. वो चाहती थी कि उनकी शादी टिक जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. एक्ट्रेस कहती हैं कि काश उनकी शादी भी टिक गई होती. पूनम ने ये भी कहा कि उनके जीवन में कुछ भी ठीक नहीं हो सकेगा और वह अकेले ही मरेंगी. पूनम को इमोशनल होता (Poonam Pandey gets emotional) देख अंजलि अरोड़ा ने उन्हें संभालने की कोशिश की. उन्होंने एक्ट्रेस से कहा कि वो रोए नहीं, सब ठीक हो जाएगा. रोने से कुछ भी सही नहीं होता. उनका ये बयान इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.

इसके अलावा पूनम (Poonam Pandey on boldness) ये भी कहती हैं कि जब वो इंडस्ट्री में नई-नई आई थी, तो उस समय उन्हें कुछ भी पता नहीं था. जिसके चलते वो भटक गई. जिसके बाद अब जब लोग उन चीजों को लेकर उन्हें ट्रोल करते हैं, तो उन्हें काफी दुख होता है. पूनम को यूं अपना दर्द जाहिर करते देख उनके फैंस को काफी दुख हो रहा है. 

आपको बताते चलें कि साल 2018 में सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के साथ पूनम पांडे (Poonam Pandey Relationship) रिलेशन में आई. जिसके बाद दोनों ने कुछ समय की डेटिंग के बाद साल 2020 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. हालांकि, उनकी ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई. ऐसे में उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया. पूनम ने उस दौरान सैम बॉम्बे (Poonam Pandey on Sam Bombay) पर मारपीट के आरोप भी लगाए थे. इतना ही नहीं, उन्होंने सैम पर मोलेस्टेशन के चार्जेस भी लगाए थे. पूनम से जुड़ा ये मामला काफी चर्चा में रहे थे.