logo-image

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने लगाया मारपीट का आरोप

अदालत ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) के पति को तीन दिन की हिरासत में भेज दिया है. पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था

Updated on: 09 Nov 2021, 09:43 AM

highlights

  • पूनम पांडे ने पति पर लगाया मारपीट का आरोप
  • पूनम ने साल 2020 में सैम बॉम्बे के साथ शादी की थी
  • पूनम इससे पहले भी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा चुकी हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद मुंबई की बांद्रा पुलिस ने सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को गिरफ्तार कर लिया है. अदालत ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) के पति को तीन दिन की हिरासत में भेज दिया है. पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था जिसके बाद सैम को रविवार को गिरफ्तार किया गया था.

पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने के बाद पूनम पांडे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुंबई पुलिस के अनुसार सैम बॉम्बे के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पूनम पांडे के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इससे पहले भी कई बाद पूनम पांडे अपने पति पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. साल 2020 में दोनों की शादी के कुछ समय बाद ही हनीमून के दौरान सैम बॉम्बे ने पूनम से मारपीट की थी. जिसके बाद पूनम पांडे ने पति के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज करवाया था.

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 202 की शुरुआत में शादी रचाई थी. पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को ये खुशखबरी दी थी. शादी की तस्वीरों में पूनम पांडे (Poonam Pandey) जहां लहंगे में दिखाई दी थीं वहीं सैम ने शेरवानी पहन रखी थी. पूनम पांडे के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म नशा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. आखिरी बार पूनम फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' में नजर आई थीं.