logo-image

पूनम ढिल्लन ने दिल बेकरार की भूमिका को लेकर की बात

पूनम ढिल्लन ने दिल बेकरार की भूमिका को लेकर की बात

Updated on: 19 Nov 2021, 06:10 PM

मुंबई:

80 के दशक में राज करने वाली दिग्गज अभिनेत्री पूनम ढिल्लन, अपकमिंग शो में मंता ठाकुर की भूमिका करती नजर आएंगी, जिनके बारे में उनका कहना है कि वह उनके दिल के बहुत करीब हैं।

इश्कजादे फेम हबीब फैजल द्वारा निर्देशित आगामी शो दिल बेकरार 80 के दशक के उस जादुई युग को याद दिलाएगा, जब भारत कई सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक परिवर्तनों के साथ एक नई सुबह के शिखर के साथ धीरे-धीरे खुल रहा था।

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, पूनम ने कहा कि मैंने वास्तव में दिल बेकरार में निभाए गए चरित्र का आनंद लिया। यह मेरे दिल के बहुत करीब लगता है। यह वह चरित्र है जिसे मैं हमेशा निभाना चाहती थी। यह एक ऐसी महिला का चरित्र है जो अपने जीवनसाथी का समर्थन करती है, जो अपने बच्चों का समर्थन करती है और वह हमेशा अपने परिवार के लिए खड़ी रहती है।

दिल बेकरार देबजानी ठाकुर और डायलन शेखावत के बीच प्रेम कहानी और वैचारिक संघर्ष की पड़ताल करता है।

पूनम के अलावा, इसमें राज बब्बर और पद्मिनी कोल्हापुरे जैसे दिग्गज कलाकार और सहर बंबा, अक्षय ओबेरॉय, मेधा शंकर और सुखमनी सदाना जैसी प्रतिभाओं की युवा पीढ़ी भी शामिल है।

अनुजा चौहान की किताब द प्राइसी ठाकुर गर्ल्स पर आधारित यह शो सोबो फिल्म्स द्वारा निर्मित है और 26 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.