News Nation Logo
Banner

Shatrughan Sinha ने इस एक्ट्रेस की वर्जिनिटी बेचकर Sonakshi Sinha को बनाया स्टार!

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकीं हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में एक एक्ट्रेस ने शत्रुघ्न सिन्हा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उस अदाकारा की वर्जिनिटी बेचकर सोनाक्षी को स्टार बनाया है. जिसे सुनकर लोग हैरान हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 04 May 2022, 04:30:52 PM
shatrughan

पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कही ये बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकीं हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. जिन्हें लोगों की तरफ से खूब प्यार मिला. इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपने परिवार का नाम ऊंचा किया था. जिसे बरकरार रखते हुए सोनाक्षी (Sonakshi Sinha career) ने इंडस्ट्री में आगे काम किया और अपना एक अलग मुकाम हासिल किया. लेकिन इस बीच हाल ही में उनसे जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जिसमें एक एक्ट्रेस ने शत्रुघ्न सिन्हा (Pooja Mishra on Shatrughan Sinha) पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उस अदाकारा की वर्जिनिटी बेचकर सोनाक्षी को स्टार बनाया. इसके साथ ही उस एक्ट्रेस ने कई और बड़ी बातें कहीं हैं. जो लोगों को हैरान कर रही हैं.

बता दें कि ये अभिनेत्री कोई और नहीं पूजा मिश्रा (Pooja Misrra) हैं. जिन्होंने हाल ही में शत्रुघ्न को लेकर कहा कि उन्होंने एक्ट्रेस की वर्जिनिटी बेचकर सोनाक्षी को इस मुकाम पर पहुंचाया है. पूजा का कहना है कि उन्होंने ये सब 17 सालों तक सहन किया है. अगर उनकी जगह कोई और होता तो शायद खुदकुशी कर लेता. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उनके पिता और शत्रुघ्न सिन्हा अच्छे दोस्त हुआ करते थे. उनके पिता आयकर विभाग में अफसर थे. वो कई बार करोड़ों रुपयों के मामले में शत्रुघ्न और उनके दोस्त की मदद कर चुके हैं. लेकिन फिर भी आज वे सब उनके पीछे पड़े हुए हैं. 

इसके अलावा पूजा ने शत्रुघ्न की पत्नी पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने एक्ट्रेस के पिता का ब्रेनवॉश किया. पूनम ने उनके पिता को कहा कि बॉलीवुड में केवल वेश्याएं ही काम करती हैं. जिसकी वजह से वो बॉलीवुड में अपना नाम नहीं बना सकी और उनकी बेटी सोनाक्षी को आगे निकलने का मौका मिल गया. पूजा ने आगे कहा कि साल 2005 में उनके पिता रिटायर होकर पूणे चले गए. जिसके बाद सिन्हा परिवार ने उन पर जुल्म ढाया. वो उस दौरान वीडियोकॉन के गेस्ट हाउस में रहा करती थी. जिस दौरान दंपत्ति ने उन पर काला जादू किया. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस का कहना है कि सिन्हा परिवार ने उनकी 35 फिल्में चुराई, क्योंकि उन्हें इस बात का डर था कि उनकी वजह से सोनाक्षी पीछे (Pooja Misrra on Sonakshi Sinha) रह जाएंगी. एक्ट्रेस का ये बयान लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसे सुनकर लोग हैरान हो रहे हैं. हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है. क्योंकि इन सब बातों का क्या आधार है, इस बात का पता नहीं चल सका है. आपको बताते चलें कि इससे पहले भी पूजा इस तरह का बयान दे चुकीं हैं. जिसमें उन्होंने सलमान समेत उनके भाइयों (Pooja Misrra on Salman Khan) पर उनके साथ आठ बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. जिसके चलते एक्ट्रेस चर्चा में आ गई थी. 

First Published : 04 May 2022, 04:30:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.