logo-image

Pooja Hegde ने बिकनी में Maldives से शेयर की तस्वीरें, फैंस हुए फ़िदा!

पूजा का बिकनी टॉप पपीता स्विमवीयर (Papaaya Swimwear) कंपनी का है. अभिनेत्री ने अपनी आने वाली फिल्मों के लिए अलग-अलग भाषाओं में लगातार कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.

Updated on: 28 Nov 2021, 07:41 PM

नई दिल्ली :

मोस्ट एलिजिबल बैचलर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भले ही मालदीव (Maldives) से लौट आई हों, लेकिन उनका दिल अभी भी इस आइलैंड नेशन में है. और उनके फैंस उनके उन सभी फैशन पलों से प्यार करते हैं जो वह मालदीव्स से अपने फैंस के लिए तस्वीरें साझा कर रही है. शनिवार को, बॉलीवुड स्टार ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक और तस्वीर साझा की है. पूजा ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर सफेद रेतीले समुद्र तट पर टाई-डाई प्रिंटेड बिकनी टॉप पहने अपनी एक तस्वीर साझा की है. उन्होंने हमेशा की तरह खूबसूरत दिखने वाले कैमरे के लिए पोज़ दिया और इसे 'लॉलीपॉप' इमोटिकॉन के साथ कैप्शन दिया है. आपको बता दें सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने पूजा के मालदीव लुक को स्टाइल किया है. 

यह भी पढ़ें : Mouni Roy की हो रही है शादी, बुक हुआ वेडिंग हॉल!

पूजा का बिकनी टॉप पपीता स्विमवीयर (Papaaya Swimwear) कंपनी का है. अभिनेत्री ने अपनी आने वाली फिल्मों के लिए अलग-अलग भाषाओं में लगातार कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. पूजा हमेशा मालदीव से लगातार अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं. जैसे ही फोटो ऑनलाइन सामने आई, फैंस ने कुछ ही समय में लाइक्स की बौछार कर दी. नेटिज़न्स साउथ एक्ट्रेस पूजा की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. जहां एक यूजर ने लिखा, ''पूजा ऑन फायर'' वहीं दूसरे ने लिखा, ''हॉटनेस ओवरलोडेड''.