logo-image

बॉलीवुड के इस एक्टर पर Pooja Hegde को था क्रश, ऐसी है एकतरफा प्यार की कहानी

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने पुरानी यादों को शेयर करते हुए बताया कि वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की सुपरहिट फिल्म 'कोई…मिल गया' के प्रीमियर पर गई थीं. जहां कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद पूजा घर उदास होकर पहुंची थीं

Updated on: 02 May 2022, 05:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर हजारों लडकियां जान झिड़कती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने भी बताया कि उन्हें भी बचपन में ऋतिक रोशन पर क्रश था. पूजा ने पुरानी यादों को शेयर करते हुए बताया कि वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की सुपरहिट फिल्म 'कोई…मिल गया' के प्रीमियर पर गई थीं. जहां कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद पूजा घर उदास होकर पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने बदला अपना लुक, सिर पर दुपट्टा लिए सूट में आईं नजर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

फिल्म 'मोहेंजोदारो' में ऋतिक रोशन संग काम कर चुकीं पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) तब महज 12 साल की थीं जब वो 'कोई…मिल गया' के प्रीमियर पर पहुंची थीं. इंटरव्यू के दौरान पूजा ने बताया कि अगर बचपन में मेरा किसी के साथ क्रश था, तो वे ऋतिक रोशन थे. पूजा ने बताया कि मैं फिल्म के ट्रेलर में गई थीं तो अपना कैमरा लेकर गई थी जिसमें नई रील भी डाली थी. मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं आज ऋतिक रोशन के साथ एक तस्वीर लूंगी. लेकिन सभी सेलेब्स की तरह, वह भी 10 मिनट के लिए आए और चले गए. जिसके बाद में उदास हो गई थी. पूजा ने कहा कि मेरा दिल टूट गया था. मुझे इस बात का दुख था कि मैं ऋतिक रोशन के साथ एक तस्वीर तक नहीं ले सकी. आज के समय में मैं अपने बचपन वाली लड़की से कहना चाहती हूं कि उदास ना हो. कहानी खत्म नहीं हुई है. एक दिन ऋतिक रोशन के साथ आपकी एक पूरी फिल्म होगी.

आने वाले समय में पूजा हेगड़े फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगी. इसके अलावा पूजा 'आचार्य' में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ चिरंजीवी, राम चरण और सोनू सूद नजर आएंगे.