logo-image

मोनोकिनी में बेहद हॉट लग रहीं पूजा हेगड़े, पूल में कराया फोटोशूट

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) साउथ इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं. पूजा, ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'मोहन जोदाड़ो' में नजर आई थीं

Updated on: 17 Nov 2021, 03:09 PM

highlights

  • पूजा हेगड़े मालदीव में वेकेशन इंजॉय रही हैं
  • पूजा ने कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं
  • पूजा को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) सोशल मीडिया पर अपने सेंसेशनल लुक्स से फैंस को दीवाना बना रही हैं. पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज से तहलका मचा रही हैं. पूजा हेगड़े को इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ पूजा जब भी अपनी कोई तस्वीर शेयर करती हैं तो मिनटों में उसे हजारों-लाखों लाइक्स मिल जाते हैं. तस्वीरों में पूजा हेगड़े हॉलीडे मूड में नजर आ रही हैं, किसी में पूजा नाश्ता कर रही हैं तो किसी में पूल में बोल्ड अंदाज में पोज दे रही हैं.

पूजा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'Biscuit dipped in caramel and covered in chocolate… basically I’m a bar of Twix?!;' तस्वीर में पूजा ब्राउन रंग के मोनोकनी में पूजा हेगड़े बेहद बोल्ड लुक देती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही शेयर की गई दूसरी तस्वीरों में पूजा पूल के अंदर ब्रेकफास्ट करती हुई पोज दे रही हैं. पूजा की प्लेट में बेहद लजीज खाना नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह संग रोमांस में डूबी दिखीं 'मस्तानी', एक्टर ने शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने कैप्शन में लिखा, 'एक साधारण लड़की कुछ एक्सट्रा ऑर्डिनेरी एक्सपीरियंस की तलाश में.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

बता दें कि पूजा हेगड़े साउथ इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं. पूजा, ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'मोहन जोदाड़ो' में नजर आई थीं. पूजा हेगड़े जल्द ही साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा पूजा हेगड़े ने ब्लैक कॉमेडी एक्शन फिल्म 'बीस्ट' में भी दिखाई देंगी. पूजा हेगड़े की आने वाली फिल्मों में राम चरण और चिरंजीवी के साथ आचार्य, रणवीर सिंह के साथ सर्कस और सलमान खान के साथ भाईजान शामिल हैं.