logo-image

पूजा गौर अपने लोकप्रिय शो पर आधारित फिल्म में आएंगी नजर

पूजा गौर अपने लोकप्रिय शो पर आधारित फिल्म में आएंगी नजर

Updated on: 16 Oct 2021, 09:30 PM

मुंबई:

अभिनेत्री पूजा गौर ने फिल्म प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान के बारे में बात की है, जो शो मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 पर आधारित है, जिसका प्रीमियर 15 मार्च को पूजा और अरहान बहल के साथ हुआ था। फिल्म एक नई कहानी दिखाएगी।

पूजा ने कहा, इस रविवार, प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान मूल के सार को बरकरार रखेगी, लेकिन एक नई कहानी के साथ जो आज के समय में अधिक प्रासंगिक है। प्रतिज्ञा का चरित्र मेरे खून में इतना मिल चुका है कि हर समय मैं इसी में खोई रहती हूं।

मन की आवाज प्रतिज्ञा शो के सीजन 1 और 2 में प्रतिज्ञा और कृष्णा की कहानी को इसके ड्रामा से भरपूर एपिसोड के साथ दर्शकों को दिखाया गया है। एक बार देखने वाली फिल्म प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान राजन शाही द्वारा निर्मित है। इसमें प्रतिज्ञा और कृष्णा की संबंधित भूमिकाओं में पूजा गोर और अरहान बहल हैं।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए पूजा कहती हैं, यह एक ऐसा किरदार है, जो मेरे दिल के सबसे करीब है। यह हमेशा खास रहेगा और मैं हमेशा ्नप्रतिज्ञा रहूंगी। इस किरदार ने मुझे नाम से लेकर शोहरत तक सब कुछ दिया है। मैं प्रतिज्ञा के सभी प्रशंसकों से 17 अक्टूबर को हमें एक बार और देखने का आग्रह करती हूं।

प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान 17 अक्टूबर को रात 9 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.