logo-image

पूजा भट्ट ने बॉलीवुड पर पॉजिटिव रुख के लिए महाराष्ट्र मंत्री को कहा धन्यवाद

पूजा भट्ट ने बॉलीवुड पर पॉजिटिव रुख के लिए महाराष्ट्र मंत्री को कहा धन्यवाद

Updated on: 30 Oct 2021, 05:40 PM

मुंबई:

पिछले कुछ दिनों से आर्थिक राजधानी और हिंदी सिनेमा के केंद्र मुंबई में हलचल मची हुई है। बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट ने सशर्त जमानत मिलने के बाद आज उनकी रिहाई भी हो गई है और इससे कई चीजें बदल गई हैं।

बॉलीवुड में तमाम कीचड़ उछलने के बीच राज्य के अल्पसंख्यक विकास औकाफ, कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री नवाब मलिक फिल्म बिरादरी के समर्थन में पुरजोर तरीके से सामने आए थे।

उनके शब्दों पर ध्यान देते हुए, फिल्म निर्माता-अभिनेत्री पूजा भट्ट ने उद्योग और मुंबई शहर को समर्थन देने के लिए मलिक को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि उद्योग और उसके लोगों को लगातार बदनाम किया जा रहा है।

ट्विटर पर उन्होंने लिखा, हिंदी फिल्म उद्योग के प्रति नफरत के खिलाफ एक स्टैंड लेने के लिए एटदरेटनवाबमलिकसीपी का धन्यवाद। यह हमें कम अनाथ महसूस कराता है। बॉलीवुड और बॉम्बे/मुंबई आंतरिक रूप से जुड़े हुए हैं। यह सपनों का शहर है और वर्षों से लाखों लोगों को बनाए रखा है।

पूजा का यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब फिल्म उद्योग हर तरफ से नकारात्मक टिप्पणियों और आलोचनाओं से जूझ रहा है।

इससे पहले, उन्होंने शाहरुख खान के आर्थर रोड जेल जाने पर प्रतिक्रिया दी थी जब अभिनेता अपने बेटे से मिलने गए थे।

मीडिया से घिरे हुए अभिनेता को देखते हुए, पूजा ने अपने ट्वीट के माध्यम से मीडिया बिरादरी से आग्रह किया था, प्रेस के प्रिय सदस्य। मुझे पता है कि समय पहले से कहीं ज्यादा कठिन है और आप पर अपने संबंधित नियोक्ताओं से अत्यधिक दबाव है कि एक बाइट पकड़ो। भले ही इसका मतलब आपके अपने स्वास्थ्य और सुरक्षा से समझौता करना हो, लेकिन आप अपने बच्चों को इस पैक जैसे व्यवहार को कैसे समझाएंगे? यह दुखद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.