logo-image

पूजा भट्ट को शराब छोड़े पूरे हुए 3 साल, Instagram पर शेयर किया ये पोस्ट

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें 'दिल है कि मानता नहीं', 'सड़क', 'तड़ीपार', 'तमन्ना', 'चाहत', बॉर्डर, और 'जख्म' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं

Updated on: 23 Dec 2019, 07:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्मकार पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) शराब की लत के खिलाफ लड़ाई के बारे में खुलकर बात करती हैं. उन्हें इस लड़ाई को शुरू किए तीन साल हो गए, और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अपने नए जीवन और नजरिए के साथ काफी खुश हैं. फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी पूजा ने सोमवार को अपने संयम के तीन साल पूरे कर लिए. ऐसे में अभिनेत्री ने अपनी नई जिंदगी का जश्न मनाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने लिखा, 'हम सच जानते हैं और सच आपको मुक्त करता है, आज संयम के तीन साल पूरे हुए. ब्रह्मांड का और मुझे संभालने वाले हाथों का शुक्रिया.' पूजा ने आगे लिखा, 'इस नए जीवन के लिए, नए परिप्रेक्ष्य के लिए और खुद को और जीवन को नया नजरिया देने की क्षमता को नवीनीकृत करने के लिए आभारी हूं.'

यह भी पढ़ें: सान्या मल्होत्रा की फिल्म को पूरे हुए 3 साल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

पूजा भट्ट के इस पोस्ट पर फैंस भी काफी कमेंट कर रहे हैं. गौरतलब है कि पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) एक समय में शराब की बेहद आदी हुआ करती थीं. हालांकि अब शराब छोड़े हुए पूजा भट्ट को करीब 3 साल हो गए हैं. अपनी इस बुरी शराब की आदत को लेकर पूजा भट्ट ने एक बार कहा था कि उनके पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के एक मैसेज के बाद उन्होंने शराब छोड़ने का फैसला लिया था.

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप ने मांगी माफी, कहा- टीनएज में किया था ये काम

View this post on Instagram

Dark times.. hence grateful for every sliver of light! 🙏🖤

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें 'दिल है कि मानता नहीं', 'सड़क', 'तड़ीपार', 'तमन्ना', 'चाहत', बॉर्डर, और 'जख्म' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. इसके अलावा पूजा भट्ट के खाते में कुछ फ्लाप फिल्में भी हैं, जिनमें 'फिर तेरी कहानी याद आई', 'सर', 'चोर और चांद', 'नाराज', 'गुनहगार', 'अंगरक्षक' जैसी फिल्मों के नाम हैं. पूजा और आमिर खान ने साल 1991 में की फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं' में साथ काम किया. इस फिल्म के लिए पूजा को फिल्मफेयर के बेस्ट अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया था.

यह भी पढ़ें: एक सिंगल मदर, एक्टर या फिर टीचर कौन है सदफ जफर जिनके सपोर्ट में उतरीं हैं मीरा नायर

View this post on Instagram

“Memory is a mirror that scandalously lies” Julio Cortazar

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

पूजा भट्ट ने कई बॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन भी किया है, जिनमें 'पाप', 'हॉलिडे', 'धोखा', 'कजरारे', 'जिस्म' और 'जिस्म-2' फिल्मों का नाम है. फिलहाल पूजा (Pooja Bhatt) फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) से फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने वाली है. पूजा इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.