logo-image

Aishwarya Rai Bachchan के लिए Salman Khan थे एक 'बुरा सपना'

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और सलमान खान (Salman Khan) के रिश्ते से तो हर कोई वाकिफ है. इसी कड़ी में आज हम आपको एक्ट्रेस के उस बयान के बारे में बताने वाले हैं. जिसमें उन्होंने सलमान को एक 'बुरा सपना' बताया.

Updated on: 06 Sep 2022, 04:05 PM

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और सलमान खान (Salman Khan) के रिश्ते से तो हर कोई वाकिफ है. वे दोनों एक समय पर इस कदर करीब थे कि उनकी केमिस्ट्री का हर कोई दीवाना हो जाता था. लेकिन फिर एक ऐसा समय भी आया कि ऐश्वर्या ने सलमान की शराब पीने की आदतों और उनकी हरकतों के चलते उनसे अलग होने का फैसला किया. यहां तक कि ऐश ने भाईजान के साथ कोई फिल्म न करने की भी ठानी. इसी कड़ी में आज हम आपको एक्ट्रेस के उस बयान के बारे में बताने वाले हैं. जिसमें उन्होंने सलमान को एक 'बुरा सपना' (Aishwarya called Salman nightmare) बताया. 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस (Aishwarya Rai Bachchan statement) ने 2002 में एक स्टेटमेंट जारी किया था. जिसमें उन्होंने कहा था, 'मेरी भलाई, मेरी पवित्रता, मेरी गरिमा, मेरे परिवार की गरिमा और स्वाभिमान के लिए - बस! मैं मिस्टर सलमान खान के साथ काम नहीं करूंगी. सलमान का चैप्टर मेरे जीवन में एक बुरा सपना था और मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि यह खत्म हो गया!'

इसके अलावा उन्होंने (Aishwarya on Salman) कहा था, "जबकि मैंने उनके और उनके गलत कामों के बारे में एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखी, उन्होंने मेरे और मेरे परिवार के सम्मान, गरिमा पर बार-बार हमला किया है. यही कारण है कि किसी भी अन्य स्वाभिमानी महिला और भगवान की मौजूदगी में मैंने बस कहा और यह लगभग दो साल पहले खत्म हो गया. लेकिन एक गरिमापूर्ण चुप्पी के कारण, सभी ने मेरे स्टैंड को गलत तरीके से पेश किया, मेरे चरित्र और निराधार कथित मामलों के बारे में अफवाहें फैलाईं और को-स्टार के साथ हेल्थी वर्किंग रिलेशन को खराब करने की कोशिश की. उन्होंने लंबे समय से व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों तरह से मेरी शांति और विवेक को खत्म करने की कोशिश की है. लेकिन वे भूल जाएंगे कि कोई भी भगवान की भूमिका नहीं निभा सकता क्योंकि भगवान वहां है! यही एकमात्र सच्चाई है.”